शिमरी गाउन ने हिना खान ने चलाया सिजलिंग अदाओं का जादू, नजरें हटाना हो रहा है मुश्किल

हिना खान का बोल्ड अवतार इन दिनों लगातार सुर्खियों में छाया हुआ है. एक्ट्रेस हर दिन अपनी नई फोटोज से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी देती हैं. अब फिर से हिना का नया लुक चर्चा में आ गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 15, 2022, 02:42 PM IST
  • हिना खान का नया फोटोशूट चर्चा में हैं
  • हिना का हर लुक फैंस को पसंद आता है
शिमरी गाउन ने हिना खान ने चलाया सिजलिंग अदाओं का जादू, नजरें हटाना हो रहा है मुश्किल

नई दिल्ली: एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) के फैंस आज दुनियाभर में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक के दीवाने रहते हैं. एक्ट्रेस अक्सर अपने स्टाइलिश लुक्स से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी है. यही कारण है कि हिना के चाहने वालों की लिस्ट लगातार बढ़ती ही जा रही है. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट से लोगों का ध्यान अपनी खींच लिया है.

अपनी एक्टिंग से दिल जीत चुकी हैं हिना खान

हिना ने एक शानदार एक्ट्रेस के तौर पर हमेशा ही खुद को साबित किया है. वह हर तरह के किरदारों में बखूबी ढल जाती हैं. यही कारण है कि एक्ट्रेस ने बहुत कम समय में ही घर-घर में अपनी एक खास पहचान बना ली है. वहीं, अपने स्टाइलिश लुक और बोल्डनेस की वजह से हिना दुनियाभर में फेमस हो गई हैं. आज अक्सर लोगो उनके स्टाइल को फॉलो करते दिख जाते हैं.

Hina Khan के बोल्ड लुक पर टिकी नजरें

अब लेटेस्ट फोटोशूट में हिना अपनी अदाओं से होश उड़ाती दिख रही हैं. इन तस्वीरों में उन्हें ऑफ व्हाइट कलर का स्टाइलिश गाउन पहने देखा जा रहा है, जिसे शिमर से सजाया गया है. इसकी ड्रामेटिक स्लीव्स और भी ज्यादा आकर्षक दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप और स्मोकी शिमरी आईलुक से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने कानों सिल्वर ईयररिंग्स पहने हैं और बालों को ओपन रखा है.

हिना ने फ्लॉन्ट किया हॉट लुक

हिना ने अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने एक से एक बोल्ड पोज दिए हैं. इस लुक में एक्ट्रेस काफी हॉट दिख रही हैं. उनके फैंस ही नहीं, बल्कि मशहूर हस्तियां भी हिना की इन अदाओं पर फिदा हो गई हैं. अब तक एक्ट्रेस के इस फोटोशूट पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं, वहीं, फैंस उनकी तारीफें करते हुए नहीं थक रहे. अब सोशल मीडिया पर हिना का ये लुक तेजी से वायरल हो रहा है.

इन प्रोजेक्ट्स में दिखेंगी हिना

हिना के वर्क फ्रंट की बात करें तो कुछ समय से वह अपनी हिंदी-इंग्लिश फिल्म 'कंट्री ऑफ ब्लाइंड' को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म के पोस्टर लॉन्च के लिए इस साल हिना कान्स फिल्म फेस्टिवल में भी पहुंची थीं. इसके अलावा इन दिनों वह अपनी वेब सीरीज 'सेवन वन' को लेकर भी चर्चा में हैं. इस सीरीज में उन्हें एक पुलिस ऑफिसर के रोल में देखा जाएगा.

ये भी पढ़ें- मौनी रॉय ने समुद्र किनारे उतारे कपड़े! सिर्फ रजाई ओढ़ दिखाई ऐसी बेबाकी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़