आईने में खुद को देख इतराईं हिना खान, ब्लैक शिमरी लहंगे में दिखाया सिजलिंग लुक

हिना खान अपने लुक्स की वजह से अब एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं. उन्होंने अपनी अदाओं का जादू लाखों लोगों पर खूब चलाया है. फैंस तो उनकी हर झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 9, 2022, 12:48 PM IST
  • हिना खान ने दिखाई ग्लैमरस अदाएं
  • ब्लैक लहंगे में कहर ढा रही हैं हिना
आईने में खुद को देख इतराईं हिना खान, ब्लैक शिमरी लहंगे में दिखाया सिजलिंग लुक

नई दिल्ली: मशहूर एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) किसी न किसी कारण हर दिन चर्चा में आ ही जाती हैं. कभी अपने वर्क प्रोजेक्ट्स के कारण, तो कभी अपने लुक्स की वजह से. वैसे, पिछले कुछ समय से हिना के स्टाइल और बोल्डनेस ने लोगों का खूब ध्यान खींचा है. लगभग हर दिन वह अपने नए फोटोशूट के कारण खबरों में रहती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस का लेटेस्ट लुक वायरल होने लगा है.

Hina Khan ने चलाया अदाओं का जादू

हिना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. ऐसे में उनकी फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है. लोग उनके हर स्टाइल पर फिदा रहते हैं और नया लुक देखने के लिए बेताब रहते हैं. हिना भी इस मामले में कभी अपने फैंस को निराश नहीं करतीं. अब लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस को ब्लैक कलर के शिमरी फ्रंट स्लिट लहंगे में नजर आ रही हैं. 

बेहद हॉट दिख रही हैं हिना खान

हिना इस फोटोशूट के लिए सीक्वेंस वाला लहंगा और जेट ब्लैक कलर की स्टड वाला ब्रालेट टॉप पहना है. उन्होंने अपने इस लुक को ब्रॉन्ज ज्वेलरी, हैवी नेकपीस, बैंगल्स और मांग टीका के साथ कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

यहां उन्होंने न्यूड स्मोकी मेकअप रखा है और बालों को सॉफ्ट कर्ली टच दिया है. इस लुक में हिना बेहद खूबसूरत और हॉट दिख रही हैं.

हिना खान की अदाओं पर फिदा हुए लोग

हिना अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए मिरर में खुद को निहार रही हैं. फैंस के बीच उनका ये लुक तेजी से वायरल हो रहा है. लोग उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. आम लोगों के अलावा मशहूर हस्तियों ने भी हिना की तारीफ करते हुए खूब कमेंट्स किए हैं.

इन प्रोजेक्ट्स के कारण चर्चा में हैं हिना खान

गौरतलब है कि हिना खान इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'कंट्री ऑफ ब्लाइंड' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस के पास 'सेवन वन' टाइटल से बनी वेब सीरीज भी है. हिना के चाहने वाले तो उन्हें हमेशा ही पर्दे पर देखने के लिए बेताब रहते हैं. वैसे, एक्ट्रेस ने भी हर तरह के किरदार में खुद को साबित किया है.

ये भी पढ़ें- 46 की उम्र चित्रांगदा सिंह की बोल्डनेस ने किया हैरान, फोटोशूट के लिए पहन ली ऐसी ड्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़