VIDEO: बोल्ड लुक में हिना खान ने कैमरे के सामने दिखाया एटीट्यूड, शर्ट उतार फ्लॉन्ट की ब्रालेट

हिना खान (Hina Khan) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. पिछले कुछ समय से तो वह किसी न किसी लगातार सुर्खियों में छाई ही हुई हैं. खासतौर पर उनका स्टाइलिश अंदाज हर किसी को मदहोश कर देता है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 1, 2022, 02:46 PM IST
  • हिना खान ने दिखाई सिजलिंग अदाएं
  • हिना इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं
VIDEO: बोल्ड लुक में हिना खान ने कैमरे के सामने दिखाया एटीट्यूड, शर्ट उतार फ्लॉन्ट की ब्रालेट

नई दिल्ली: एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) ने काफी कम समय में ही घर-घर में अपनी एक खास जगह बना ली थी. आज वह उस मुकाम पर हैं, जहां उनके चाहने वाले दुनियाभर में मौजूद हैं. हिना ने अपनी एक्टिंग से तो सभी का दिल जीता ही है, साख ही उनके स्टाइलिश लुक और ड्रेसिंग सेंस पर भी लोग फिदा रहते हैं. अब फिर से हिना का सिजलिंग अवतार देखने को मिला है.

Hina Khan ने शेयर किया एटीट्यूड वीडियो

हिना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं. लगभग हर दिन वह फैंस के साथ अपना कोई न कोई नया लुक शेयर कर ही देती हैं. ऐसे में इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी काफी लंबी होती जा रही है. फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. अब लेटेस्ट वीडियो में हिना को काफी एटीट्यूड में देखा जा रहा है. हालांकि, इसी के साथ वह अपनी बोल्डनेस से भी सभी के होश उड़ा रही हैं. यहां एक्ट्रेस अपनी शर्ट उतारकर सिजलिंग अवतार दिखा रही हैं.

हिना खान ने दिखासा सिजलिंग अंदाज

हिना इस वीडियो में फ्लोरल प्रिंटेड शॉर्ट स्कर्ट और शर्ट पहने हुए दिख रही हैं. इसके साथ उन्होंने मैचिंग की ब्रालेट भी कैरी की है. यहां वह अपना बोल्ड अवतार दिखाने के लिए शर्ट के बटन खोलकर शर्ट खिसकाते हुए कैमरे के सामने पोज दे रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

हिना ने यहां अपने लुक को ओपन हेयर स्टाइल और न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है. साथ ही एक्ट्रेस ने सनग्लासेस भी लगाए हुए हैं. 

काफी हॉट दिख रही हैं हिना खान

हिना यहां वायरल रील शूट कर रही हैं. इसमें वह 'कभी खुशी कभी गम' की करीना के फेमस डायलॉग पर रील बना रही हैं. हालांकि, फैंस को तो उनका ये अंदाज खूब पसंद आ रहा है. लोगों ने हिना के बोल्ड लुक्स की तारीफें करते हुए भी खूब कमेंट्स किए हैं. कुछ ही देर में हिना के इस वीडियो पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं.

इन प्रोजेक्ट्स के कारण चर्चा में हैं हिना

हिना खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले कुछ समय से वह अपनी वेब सीरीज 'सेवन वन' को लेकर चर्चा में हैं. इसके हिना के पास 'कंट्री ऑफ ब्लाइंड' टाइटल से बन रही हिंदी-इंग्लिश फिल्म भी है. अपनी इसी फिल्म के पोस्टर लॉन्च के लिए इस साल हिना कान्स फिल्म फेस्टिवल में भी पहुंची थीं.

ये भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन ने दी कोरोना वायरस को मात, फैंस के लिए लिखा खूबसूरत मैसेज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़