हिना खान ने डीपनेक ड्रेस में ढाया कहर, कैमरे में कैद हुआ सिजलिंग लुक

हिना खान (Hina Khan) ने अपने स्टाइल से आज दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. एक्ट्रेस की हर अदा पर फैंस फिदा रहते हैं. इसी बीच अब फिर से उनका नया लुक वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 17, 2022, 07:04 PM IST
  • हिना खान ने बिखेरे अदाओं के जलवे
  • हिना की अदाओं ने किया मदहोश
हिना खान ने डीपनेक ड्रेस में ढाया कहर, कैमरे में कैद हुआ सिजलिंग लुक

नई दिल्ली: एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) ने अपने पहले शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' कि अक्षरा के रूप में घर-घर में ऐसी पहचान बनाई कि आज तक ज्यादातर लोग उन्हें इसी नाम से जानते हैं. एक्ट्रेस अपने किसी भी शो से ज्यादा अपने लुक्स की वजह से सुर्खियों में रहने लगी हैं. अक्सर उनका सिजलिंग लुक लोगों को उनकी ओर आकर्षित करने लगा है. अब एक बार फिर से हिना की अदाओं ने उनके चाहने वालों के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.

Hina Khan ने गिराई अदाओं की बिजलियां

हिना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. ऐसे में उनकी फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही हैं. अब लेटेस्ट लुक में हिना स्काई ब्लू कलर की डीपनेक डिजाइनर ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने इस लुक को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए एक से एक पोज दिए हैं, हिना इन तस्वीरों में काफी ग्लैमरस लग रही हैं.

हिना खान का हॉट लुक हुआ वायरल

हिना ने अपने इस लुक को न्यूड ग्लॉसी मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने कानों में रेड स्टोन्स वाले ईयररिंग्स पहने हैं. एक्ट्रेस ने यहां बालों को बांधा हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan)

अब फैंस उनकी अदाओं के दीवाने हो गए हैं. लोगों ने उनकी तारीफें करते हुए कमेंट बॉक्स में फायर और रेड हार्ट वाले इमोजी बनाए हैं. फैंस के बीच उनका ये लुक खूब वायरल हो रहा है.

इस फिल्म में दिखेंगी हिना खान

गौरतलब है कि हिना खान इन दिनों टीवी शोज के अलावा फिल्मों, वेब सीरीज और म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आ रही हैं. पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस अपनी अगली फिल्म 'कंट्री ऑफ ब्लाइंड' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में एक्टिंग करने के अलावा उन्होंने इसे प्रोड्यूस भी किया है. फैंस उनकी इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- 'झलक दिखला जा 10' के मंच पर रुबीना दिलैक ने ग्लैमरस अदाओं का चलाया जादू, कर्वी फिगर ने खींचा ध्यान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़