हिना खान की बोल्डनेस ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, थाई हाई स्लिट टाइट ड्रेस में चलाया हुस्न का जादू

हिना खान अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा लुक्स की वजह से ज्यादा चर्चा में रहने लगी हैं. ऐसे में अब एक बार फिर से उनका हॉट लुक देखने को मिला है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 10, 2023, 09:25 PM IST
  • हिना खान ने दिखाया सिजलिंग लुक
  • हिना इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं
हिना खान की बोल्डनेस ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, थाई हाई स्लिट टाइट ड्रेस में चलाया हुस्न का जादू

नई दिल्ली: हिना खान (Hina Khan) आज इंडस्ट्री की जान मानी अदाकाराओं में से एक बन चुकी हैं. उन्होंने टीवी की दुनिया में कदम रखते ही साबित कर दिया था कि उनमें वह काबिलियत की वह अपनी एक्टिंग से लोगों को दीवाना बना सकती हैं. इसके बाद उन्होंने हर कदम पर फैंस के सामने खुद को साबित कर दिखाया. अपने किरदार और प्रोजेक्ट्स की वजह से अक्सर हिना सुर्खियों में रहने लगी हैं. हालांकि, पिछले कुछ समय से अपने प्रोजेक्ट्स के अलावा लुक्स के कारण भी हिना ने लोगों ने ध्यान खींचा है.

Hina Khan ने दिखाया कातिलाना अंदाज

हिना खान को बेशक उनके फैंस ने पर्दे पर एक संस्कारी बहू और बेटी के रोल्ट में देखा है, लेकिन असल जिंदगी में हिना काफी बेबाक और बोल्ड हैं. इसकी झलक उनके इंस्टाग्राम पेज पर अक्सर देखने को मिल जाती है. अब फिर से हिना ने अपना कातिलाना अंदाज दिखाते हुए इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं. यहां वह ब्लैक कलर का थाई हाई स्लिट सीक्वेंस वाला गाउन पहने हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने मैचिंग की हाई हील्स पहनी है.

हिना खान ने अमेरिकन पुलिस ऑफिसर्स संग दिए पोज

हिना ने अपने इस लुक को न्यूड शिमरी मेकअप और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को ओपन रखा है और कानों में डायमंड के ईयररिंग्स पहने हैं. इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan)

हिना ने अपने इस लुक को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए एक से एक किलर पोज दिए हैं. यहां वह किसी होटल के लॉबी जैसे एरिया में नजर आ रही हैं. कुछ तस्वीरों में हिना के साथ कुछ अमेरिकन पुलिस ऑफिसर्स भी पोज दे रहे हैं.

इन प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं हिना खान

दूसरी ओर हिना के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो इस समय उन्हें कई प्रोजेक्ट्स  मिल रहे हैं. काफी समय से एक्ट्रेस अपनी अगली फिल्म 'कंट्री ऑफ ब्लाइंड' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में एक्टिंग करने के अलावा हिना इसकी को-प्रोड्यूसर भी हैं. वहीं, इसके बाद एक्ट्रेस 'सेवन वन' टाइटल से बन रही वेब सीरीज में भी दिखाई देंगी. फैंस उन्हें पर्दें पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- जन्नत जुबैर की स्टाइलिश अदाओं पर टिकी नजरें, ग्लैमरस लुक में बरपाया कहर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़