Adan Canto: X-MEN फेम एडन कैंटो का 42 की उम्र में निधन, कैंसर से हार गए जिंदगी की जंग

मशहूर हॉलीवुड एक्टर एडन कैंटो का निधन हो गया है. वह सिर्फ 42 साल के थे. एक्टर लंबे से कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे, लेकिन अब वह इस बीमारी से जिंदगी की जंग हार गए. अब उनके निधन की खबर से पूरी फिल्म इंडस्ट्री शोक में है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 10, 2024, 11:40 AM IST
    • एडन कैंटो का निधन
    • कैंसर से हार गए जंग
Adan Canto: X-MEN फेम एडन कैंटो का 42 की उम्र में निधन, कैंसर से हार गए जिंदगी की जंग

नई दिल्ली: हॉलीवुड इंडस्ट्री से एक बार फिर दुखद खबर सामने आ रही है. दरअसल, मैक्सिकन-अमेरिकी एक्टर एडन कैंटो (Adan Canto) का निधन हो गया है. वह अभी सिर्फ 42 साल के थे. बताया जा रहा है कि एक्टर ने 8 जनवरी को हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह दिया. अब उनके निधन की खबर से पूरी फिल्म इंडस्ट्री शोक में है. वहीं, एक्टर के चाहने वाले भी उन्हें श्रद्धांजलि देने लगे हैं.

कैंसर से हार गए एडन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एडन कैंटो पिछले काफी समय से कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जंग लड़ रहे थे, लेकिन 8 जनवरी को उन्होंने वह यह जंग हार गए. खबरों की माने तो एडन कैंटो को हाल ही में सीरीज 'द क्लीनिंग लेडी' में देखा गया था. इस अमेरिकन टीवी सीरीज में वह लीड एक्टर अरमान मोरालेस का किरदार निभाते हुए नजर आए थे.

बैक टू बैक किया काम

इस सीरीज के उन्होंने बैक टू बैक 2 सीजन्स में काम किया. बताया जा रहा है कि इसी सीरीज के दौरान एडन की तबीयत बिगड़ने लगी. ऐसे में वह 'द क्लीनिंग लेडी' के तीसरे सीजन का हिस्सा नहीं बन पाए. रिपोर्ट्स हैं कि एडन लेंबे वक्त तक अपेंडिसियल कैंसर जैसी बीमारी से लड़ते रहे.

प्रीमियर पर दी जाएगी श्रद्धांजलि

कहा जा रहा है कि एडन के स्वास्थ्य में बेहतरी की उम्मीद की जा रही थी. इसके बाद वह 'द क्लीनिंग लेडी' की कास्ट को ज्वाइन भी करने वाले थे, लेकिन अब ऐसा कभी नहीं हो पाएगा. रिपोर्ट्स के अनुसार, 'द क्लीनिंग लेडी' के सीजन 3 के प्रीमियर पर मेकर्स एडन को श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे.

ये भी पढ़ें- Hrithik Roshan Birthday Special: हर मुश्किल को मात देकर उठे ऋतिक रोशन, ये गंभीर बीमारियां भी तोड़ पाईं हौसले

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़