Housefull 5 में हुई इस एक्टर की एंट्री, पिछली फिल्म में मेकर्स से हो चुके हैं रिजेक्ट

Housefull 5: हाउसफुल फ्रैंचाइजी के 5वे पार्ट को लेकर लंबे समय से चर्चा हो रही थी. अब तक फिल्म अक्षय कुमार बॉबी देओल का नाम सामने आया था. अब खबर आ रही है कि फिल्म में एक और एक्टर की एंट्री हो गई है. इस खबर को खुद मेकर्स ने कंफर्म किया है.  

Written by - Anu Singh | Last Updated : May 6, 2024, 03:05 PM IST
    • हॉउसफुल 5 में होगी इस एक्टर की वापसी
    • फ्रेंचाइजी में ये तिकड़ी दिखाएगी फिर से कमाल
Housefull 5 में हुई इस एक्टर की एंट्री, पिछली फिल्म में मेकर्स से हो चुके हैं रिजेक्ट

नई दिल्ली: Housefull 5: अक्षय कुमार जल्द ही हाउसफुल फ्रेंचाइजी की 5वी फिल्म के साथ पर्दे पर वापसी करने वाले हैं. इस सीरीज के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला रहे हैं. हाउसफुल 5 अक्षय कुमार के अलावा अन्य कलाकारों की कास्टिंग को लेकर रोज कुछ न कुछ अपडेट सामने आते रहते हैं. अब हालिया खबर के अनुसार, फिल्म में एक नए एक्टर की एंट्री हो चुकी है. बता दें कि यह एक्टर हाउसफुल 3 का हिस्सा रह चुके हैं. 

अभिषेक बच्चन की वापसी से खुश हैं प्रोड्यूसर 

इस बात की जानकारी फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने दी है. हाउसफुल 5 की शूटिंग इस साल अगस्त से यूके में शुरू होगी. ऐसे में साजिद नाडियाडवाला फिल्म का स्टारकास्ट फाइनल करने में लगे हुए हैं. फिल्म में अभिषेक बच्चन की वापसी को लेकर उन्होंने कहा, 'मैं अभिषेक को हाउसफुल फ्रेंचाइजी में वापस लाने के लिए रोमांचित हूं. उनका काम, कॉमिक टाइमिंग और ईमानदारी ही हमारी फिल्म को ऊपर उठाएगी.' वहीं अभिषेक बच्चन ने कहा, 'हाउसफुल मेरी पसंदीदा कॉमेडी फ्रेंचाइजी में से एक है और वापस आकर ऐसा लगता है जैसे मैं घर लौट रहा हूं. साजिद नाडियाडवाला के साथ काम करना हमेशा बहुत खुशी की बात रही है. मैं अपने साथी कलाकारों अक्षय और रितेश के साथ सेट पर जमकर मस्ती करने के लिए उत्सुक हूं.' 

तरुण मनसुखानी कर रहे फिल्म का निर्देशन 

उन्होंने आगे कहा, 'मैं अपने प्रिय मित्र तरुण मनसुखानी के साथ फिर से काम करने के लिए बहुत उत्साहित हूं. मैं दोस्ताना के बाद उनके साथ फिर से काम करने के लिए उत्सुक हूं.' आपको बता दें कि हाउसफुल 5 का निर्देशन तरुण मनसुखानी कर रहे हैं. फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख और अब अभिषेक बच्चन सहित स्टार-स्टडेड लाइनअप के साथ एक क्रूज में शूट किया जाएगा. पांचवीं किस्त के साथ हिंदी सिनेमा की पहली फ्रेंचाइजी बनने के लिए तैयार, हाउसफुल 5 का लक्ष्य सितारों के बीच अपनी ट्रेडमार्क मनोरंजन के लेवल को ऊपर उठाना है. यह फिल्म 6 जून 2025 को रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़ें- Heeramandi: इंद्रेश मलिक को था संजय लीला भंसाली का खौफ? बोले- 'मेरे गले को दबाते...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़