ऋतिक रोशन के परिवार से आई दुखद खबर, इस सदस्य ने कहा दुनिया को अलविदा

ऋतिक रोशन की नानी पद्मा रानी का निधन हो गया है. वह 91 साल की थीं. इस बात की जानकारी ऋतिक की मां पिंकी रोशन ने एक इमोशन पोस्ट शेयर कर दी है. इसके बाद से ही परिवार में शोक की लहर है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 17, 2022, 05:22 PM IST
  • ऋतिक रोशन की नानी का निधन हो गया है
  • ऋतिक के परिवार में शोक की लहर छाई है
ऋतिक रोशन के परिवार से आई दुखद खबर, इस सदस्य ने कहा दुनिया को अलविदा

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के परिवार से एक दुखद खबर सामने आई है. दरअसल एक्टर की नानी पद्मा रानी ओम प्रकाश (Padma Rani Omprakash) का निधन हो गया है. वह 91 साल की थीं. पिछले काफी वक्त से वृद्धावस्था संबंधित परेशानियों से जूझ रही थीं. कुछ दिनों से वह बिल्कुल बेड पर ही आ गई थीं. अब 16 जून को उन्होंने हमेशा के लिए अपनी आंखें मूंद लीं.

ऋतिक रोशन की मां ने की पुष्टि

अब इस दिल तोड़ने वाली खबर की जानकारी देते हुए ऋतिक की मां पिंकी रोशन ने इंस्टाग्राम पर उनकी एक फोटो शेयर की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkie Roshan (@pinkieroshan)

इसी के साथ उन्होंने एक प्यारा सा नोट भी अपनी मां के नाम लिखा है. उन्होंने लिखा, 'मेरी मां पद्मा रानी ओम प्रकाश, मेरे पिता के साथ अपना सफर फिर से शुरू करने के लिए हमें छोड़ गईं. प्यार और शांति.'

पिंकी ने शेयर की पिता की भी फोटोज

पिंकी ने एक और पोस्ट शेयर किया है. इसमें उनके पिता और मां के साथ बिताए कुछ खूबसूरत पलों की यादें सजाई गई हैं. इन फोटोज के आगे फूल बिछे हैं दीया जलाया गया है.

इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'दोनों सद्भाव और शांति से हैं. मेरे माता-पिता. हमेशा आप दोनों को प्यार.' बता दें कि पद्मा रानी ने निर्माता जे ओमप्रकाश से शादी की थी.

2019 में हुआ था पिंकी के पिता का निधन

फिल्मकार जे ओमप्रकाश का निधन 2019 में हो गया था. वह भारतीय सिनेमा के मशहूर निर्माता-निर्देशकों में से एक थे. उन्होंने 'आदमी खिलौना है', 'कसम' और 'अपनापन' जैसी कई फिल्में इस इंडस्ट्री को दी हैं.

ये भी पढ़ें- साई पल्लवी को भारी पड़ा कश्मीरी पंडितों पर विवादित बयान देना, पुलिस ने दर्ज की शिकायत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़