फोटोशूट के लिए हुमा कुरैशी ने पहना फ्रंट कट स्विमसूट, कैमरे में कैद हुआ बेबाक लुक

हुमा कुरैशी अपनी फिल्मों के साथ-साथ बोल्ड लुक्स से भी धमाल मचा रही हैं. आज फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब हो गए हैं. अब एक बार फिर से हुमा के नए लुक ने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 1, 2022, 06:19 PM IST
  • हुमा कुरैशी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं
  • हुमा का फिर से बेहद सिजलिंग लुक दिखाई दिया है
फोटोशूट के लिए हुमा कुरैशी ने पहना फ्रंट कट स्विमसूट, कैमरे में कैद हुआ बेबाक लुक

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) अपनी फिल्मों के अलावा लुक्स के कारण भी काफी चर्चा में रहती हैं. पिछले कुछ समय तो वह काफी बोल्ड भी हो गई हैं. ऐसे में उनके चाहने वालों को नए लुक्स का बेसब्री से इंतजार रहने लगा है. अब फिर से हुमा ने फैंस को अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है, जिसमें वह व्हाइट मोनोकिनी पहने बेहद हॉट अवतार में नजर आ रही हैं. लोग उनका ये रूप देख थोड़े हैरान भी रह गए हैं.

Huma की बोल्डनेस ने भी बनाया दीवाना

हुमा अपनी फिल्मों में हर तरह के किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतारा है. एक्ट्रेस ने साबित कर दिया है कि वह किसी भी तरह की भूमिका को बहुत खूबसूरती के साथ दर्शकों के सामने पेश कर सकती हैं. ऐसे में उनकी हर फिल्म को चाहने वाले बेताब रहते हैं. हुमा की एक्टिंग ने ही नहीं, बोल्डनेस ने भी लोगों का खूब दिल जीता है. आज उनके चाहने वाले पूरी दुनिया में मौजूद हैं, जिन्हें हमेशा ही हुमा की एक झलक का बेसब्री से इंतजार रहता है.

Huma Qureshi ने शेयर किया मोनोकिनी लुक

हुमा अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहने की पूरी कोशिश करती रहती हैं. ऐसे में अब लेटेस्ट फोटोशूट में एक्ट्रेस ने व्हाइट मोनोकिनी पहन सभी को ध्यान अपनी ओर खींच लिया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Huma S Qureshi (@iamhumaq)

उनकी इस मोनोकिनी में फ्रंट कट लगा हुआ है. इसके साथ उन्होंने ब्लैक एंड व्हाइट चेक वाला कोट भी कैरी किया है. हुमा ने अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए एक के बाद एक जबरदस्त पोज दिए हैं.

बहुत हॉट दिख रही हैं Huma Qureshi

हुमा ने अपने लुक को रेड लिपस्टिक और न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है. उन्होंने यहां अपने बालों को ओपन रखा है. इसके साथ ही हुमा ने कानों बड़े-बड़े ईयररिंग्स पहने हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Huma S Qureshi (@iamhumaq)

उन्होंने इन फोटोज को शेयर करते हुए लिखा, 'बर्थडे मंथ.' इस लुक में हुमा बेहद हॉट दिख रही हैं. जहां एक ओर फैंस उनके इस अवतार से नजरें नहीं हटा पा रहे, वहीं, मशहूर हस्तियों ने उन्हें हॉट बताते हुए खूब कमेंट्स भी किए हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी हुमा

दूसरी ओर हुमा के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो वह उन्हें नेटफ्लिक्स की अगली फिल्म 'मोनिका, ओ माय डार्लिंग' में नजर आएंगी. इसके बाद वह 'डबल एक्स एल' टाइटल से बन रही फिल्म में भी दिखेंगी. कुछ समय पहले ही हुमा ने अपनी अगली फिल्म 'तरला' का ऐलान किया है. फैंस उन्हें पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित रहते हैं.

ये भी पढ़ें- 'तारक मेहता' की सोनू ने फिर तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें. टू-पीस पहन पानी में लगाई आग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़