Tarla Trailer OUT: तरला दलाल बन फिर दिल जीतने को तैयार हुमा कुरैशी, मजेदार ट्रेलर हुआ रिलीज

Tarla Trailer OUT: हुमा कुरैशी की अगली फिल्में 'तरला' का मजेदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है. तरला दलाल की जिंदगी पर बनी फिल्म में एक बार फिर से हुमा का अलग अंदाज देखने को मिल रहा है, जो इसे और दिलचस्प बना रहा है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 24, 2023, 12:49 PM IST
  • शानदार है 'तरला' का ट्रेलर
  • हुमा कुरैशी ने बढ़ाई बेसब्री
Tarla Trailer OUT: तरला दलाल बन फिर दिल जीतने को तैयार हुमा कुरैशी, मजेदार ट्रेलर हुआ रिलीज

नई दिल्ली: हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) काफी वक्त से अपनी अगली फिल्म 'तरला' (Tarla) को लेकर चर्चा में हुई हैं. अब आखिरकार उनकी इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है. हुमा ने इसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी पोस्ट किया है. ये फिल्म शेफ और कुकबुक राइटर तरला दलाल की जिंदगी को दुनियाभर के लोगों के सामने रखती है. फिल्म में हुमा को तरला के रोल में देखा जा रहा है. इस किरदार में ढलने के लिए हुमा के लिए भी कुछ बदलाव किए गए हैं.

मजेदार है Tarla का ट्रेलर

फिल्म में हुमा के साथ शरिब हाशमी को लीड रोल में देखा जा रहा है. ट्रेलर की शुरुआत होती है तलरा (हुमा कुरैशी) की शादी से. जब शारिब हुए देखने के लिए उनके घर आए हैं, लेकिन वहीं तरला अभी शादी नहीं करना चाहतीं. ऐसे में वह लड़के को भगाने की हर कोशिश करती है, लेकिन नाकाम हो जाती है और दोनों की शादी कर दी जाती है.

शेफ बनकर उभरीं तरला दलाल

तरला की शादी को 12 साल बीत चुके हैं. वह पति, बच्चों और अपने घर की जिम्मेदारियों में ही घिर कर रह गई है. हालांकि, वह ये भी जानती है कि उसे जिंदगी में अपने कुछ करना है.

इसके बाद वह फैसला करती हैं कि उन्हें कुकिंग में ही अपना करियर बनाना है. यहीं से शुरू होती है तरला की एक हाउस वाइफ से शेफ बनने की जर्नी. इस राह में उनके सामने कई परेशानियां भी आती हैं, लेकिन तरला हार नहीं मानतीं.

7 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म

पीयूष गुप्ता के निर्देशन में बनी इस फिल्म को रोनी स्कूरवाला, अश्विनी अय्यर और नितेश तिवारी ने मिलकर प्रोड्यूस किया है. फिल्म में हुमा करैशी के अलावा भारती अचरेकर, शारिब हाशमी, अमरजीत सिंह और राजीव पांडे जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. 'तरला' 7 जुलाई को सीधे डिजिटल प्लेटफॉर्म जी5 पर स्ट्रीम की जाने वाली है.

पद्मश्री से सम्मानित हुईं तरला दलाल

तरला दलाल की बात करें तो उन्होंने कुंकिंग की कला को ही इस तरह दुनिया के सामने रखा कि हर कोई ये जानकर हैरान था कि इस क्षेत्र में भी एक सफल करियर बनाया जा सकता है. तरला को आज सिर्फ एक शेफ ही नहीं, बल्कि फूड राइटर, शेफ, कुकबुक राइटर और कुकिंग शो की होस्ट के तौर पर जाना जाता है. वह पहली ऐसी भारतीय बनीं जिन्हें 2007 में खाना पकाने की कला के लिए पद्मश्री से नवाजा गया.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 2: सलमान खान ने क्यों नहीं कि अब तक शादी? ज्योतिषी कंटेस्टेंट ने किया किया बड़ा दावा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़