35 की उम्र में भी बेहद बोल्ड हैं हुमा कुरैशा, रिवीलिंग गाउन में दिखाईं बेबाक अदाएं

हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने अपनी एक्टिंग के दम पर तो सभी का दिल जीता ही है, साथ ही लोग उनकी सिजलिंग अदाओं पर भी फिदा रहते हैं. ऐसे में अब एक्ट्रेस ने एक बार फिर से कैमरे के सामने बिना किसी झिझक के बेबाकी दिखाई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 6, 2022, 02:37 PM IST
  • 35 की उम्र पर हुमा कुरैशी पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार
  • कैमरे में कैद हुआ Huma Qureshi का सिजलिंग लुक
35 की उम्र में भी बेहद बोल्ड हैं हुमा कुरैशा, रिवीलिंग गाउन में दिखाईं बेबाक अदाएं

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) की फिल्मों के लिए तो फैंस हमेशा बेताब रहते ही हैं. वहीं, लोग उनकी स्टाइलिश अदाओं पर भी फिदा रहते हैं. ऐसे में हुमा भी कभी अपने चाहने वालों दिल नहीं दुखातीं. पिछले कुछ समय तो वह काफी बोल्ड होती जा रही हैं. अब फिर से हुमा ने फैंस को अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है, जिसनें वह रेड कलर का थाई-हाई स्लिट गाउन पहने नजर आ रही हैं. इस लुक में हुमा हमेशा की तरह कीफा बोल्ड और हॉट लग रही हैं. अब हुमा के फैंस उनके इस अंदाज को खूब पसंद कर रहे हैं. 

हुमा कुरैशी के चाहने वाले पूरी दुनिया में मौजू हैं

हुमा कुरैशी अपने अब तक के करियर में साबित कर चुकी हैं कि वह किसी भी तरह की भूमिका में बखूबी खुद को ढालने माहिर हैं. खास बात ये है कि दर्शकों ने भी उन्हें हर रूप में पसंद किया है. ऐसे में उन्हें लगातार कई नए प्रोजेक्ट्स के भी मिलते रहते हैं. हुमा की एक्टिंग ने ही नहीं, बोल्डनेस ने भी लोगों का खूब दिल जीता है. आज उनके चाहने वाले पूरी दुनिया में मौजूद हैं, जिन्हें हमेशा ही हुमा की एक झलक का बेसब्री से इंतजार रहता है.

इस लुक में काफी हॉट लग रही हैं हुमा कुरैशी 

लेटेस्ट फोटोशूट में हुमा कुरैशी रेड डीपनेक और रिवीलिंग गाउन में दिखाई दे रही हैं. लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने स्मोकी मेकअप किया है और बालों को कर्ल कर खुला छोड़ा हुआ है. यहां वह स्टूल पर बैठ कातिलाना अदाएं दिखा रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Huma S Qureshi (@iamhumaq)

इस अवतार में भी वह काफी हॉट दिख रही हैं. अब हुमा के फैंस उनके इस अंदाज को खूब पसंद कर रहे हैं. जहां एक ओर फैंस उनके इस अवतार से नजरें नहीं हटा पा रहे, वहीं, मशहूर हस्तियों ने उन्हें हॉट बताते हुए खूब कमेंट्स भी किए हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी हुमा

हुमा के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें नेटफ्लिक्स की अगली फिल्म 'मोनिका, ओ माय डार्लिंग' में देखा जाने वाला है. इसके बाद वह 'डबल एक्स एल' टाइटल से बन रही फिल्म में भी दिखेंगी. 

ये भी पढ़ें- कानूनी पचड़ों में फंसी नुसरत भरूचा की 'जनहित में जारी', स्क्रिप्ट चोरी के आरोप में दर्ज हुआ केस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़