सोनम की 'ब्लाइंड' से हुमा की 'तरला', इस हफ्ते ओटीटी पर लगेगा एंटरटेनमेंट का तड़का

OTT Release This Week: हर हफ्ते ओटीटी पर थ्रिलर से हॉरर ड्रामा समेत कई कंटेंट में फिल्म और वेब सीरिज रिलीज होती है. इस हफ्ते ओटीटी पर सोनम कपूर से लेकर हूमा कुरैशी की फिल्म रिलीज हो रही है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 7, 2023, 04:29 PM IST
  • सोनम की 'ब्लाइंड' से हुमा की 'तरला' होगी रिलीज
  • इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होगी ये फिल्में
सोनम की 'ब्लाइंड' से हुमा की 'तरला', इस हफ्ते ओटीटी पर लगेगा एंटरटेनमेंट का तड़का

नई दिल्ली OTT Release This Week: ओटीटी प्लेटफार्म पर थ्रिलर से लेकर हॉरर ड्रामा, जीवन से जुड़ी कहानी और बहुत कंटेंट मौजूद है. सोनम कपूर की क्राइम ड्रामा 'ब्लाइंड' से लेकर पॉपुलर कुकबुक राइटर तरला दलाल (हुमा कुरैशी द्वारा अभिनीत) की बायोपिक तक, ओटीटी प्लेटफॉर्म सभी रॉ, प्रभावशाली और मार्मिक कंटेंट प्रदान कर रहा हैं. यहां इस हफ्ते के बहुत ही खास टाइटल्स की लिस्ट दी गई है:

'ब्लाइंड' 
शोम मखीजा द्वारा निर्देशित इंटेंस ड्रामा 'ब्लाइंड' में सोनम कपूर आहूजा के अलावा पूरब कोहली, विनय पाठक, लिलेट दुबे और शुभम सराफ प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म में सोनम कपूर डिटेक्टिव रोल में नजर आ रही हैं. फिल्म में वह एक सीरियल किलर को पकड़ने में जुटी है. यह आज जियोसिनेमा पर रिलीज हो गया है.

'तरला' 
टैलेंटेड होम कुक तरला दलाल के जीवन पर आधारित फिल्म 'तरला' पीयूष गुप्ता द्वारा निर्देशित है, और तरला की भूमिका में हुमा कुरैशी हैं. इसमें शारिब हाशमी भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं, जो फिल्म में तरला के पति का किरदार निभा रहे है. फिल्म में तरला अपने जीवन में कुछ करना चाहती है. उसे खाना पकाने का शौक है. जिसके चलते वह अपने घर प कुकिंग क्लास देना शुरू करती है और धीरे-धीरे टीवी शो चलाने लगती है. रोनी स्क्रूवाला की आरएसवीपी मूवीज और अश्विनी अय्यर तिवारी और नितेश तिवारी की अर्थस्की पिक्चर्स द्वारा निर्मित 'तरला' 7 जुलाई से डी5 पर स्ट्रीम होगी.

'आईबी 71' 
'आईबी 71' 1971 के युद्ध के दौरान एक जासूस की कहानी है. डिज्नी प्लस हॉटस्टार 7 जुलाई को विद्युत जामवाल-स्टारर जासूसी थ्रिलर 'आईबी 71' का प्रीमियर करेगा. सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद फिल्म ने ज्यादा लोकप्रियता हासिल नहीं की, इसलिए यह देखने लायक होगा कि क्या यह ओटीटी दर्शकों को आकर्षित कर पाती है. 
फिल्म 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के खिलाफ भारत के सबसे बड़े जासूसी मिशन की अनकही कहानी का खुलासा करती है. विद्युत आईबी एजेंट देव जामवाल का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं. फिल्म में अनुपम खेर, विशाल जेठवा, फैजान, खान, अश्वथ भट्ट, डैनी सुरा, दलीप ताहिल और सुव्रत जोशी भी हैं. इसका निर्माण टी-सीरीज़, रिलायंस एंटरटेनमेंट और एक्शन हीरो फिल्म्स द्वारा किया गया है.

'अधूरा' 
 'अधूरा' की कहानी ऊटी के प्रतिष्ठित स्कूल के इर्द-गिर्द घूमती है. साल 2007 के बैच में पढ़ने वाले एक रीयूनियन कर रहे हैं. लेकिन पुरानी यादों को संजोने वाला यह रीयूनियन तब भयावह हो जाता है जब अधिराज जयसिंह मौजूदा बैच के एक 10 साल के बच्‍चे से मिलते हैं. इस 10 साल के बच्‍चे का नाम वेदांत मलिक है. कहानी में अतीत के काले रहस्य हैं. अधिराज इस पहेली को सुलझाने लगता है.
निखिल आडवाणी के एम्मे एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और अनन्या बनर्जी और गौरव के. चावला द्वारा निर्देशित, इस सीरीज में इश्वाक सिंह, पूजन छाबड़ा, रिजुल रे, जोआ मोरानी, ​​साहिल सलाथिया और अरु कृष्ण वर्मा रसिका दुग्गल और श्रेनिक अरोड़ा हैं. राहुल देव महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं. यह 7 जुलाई से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगा.

'द ट्रायल: प्यार, कानून, धोखा'
कोर्टरूम ड्रामा में काजोल ने नोयोनिका सेनगुप्ता की भूमिका निभाई है, साथ ही शीबा चड्ढा, जिशु सेनगुप्ता, एली खान, कुब्रा सैत और गौरव पांडे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. कहानी नोयोनिका की यात्रा का अनुसरण करती है. सेक्सुअल फेवर लेने के आरोप में पति की गिरफ्तारी के बाद नोयोनिका और दो बेटियां अकेले रह जाती हैं. नयोनिका अपने जीवन को पटरी पर लाने के लिए एक वकील के रूप में काम पर लौटती हैं और जिंदगी में आई चुनौतियों का सामना करती है. बनिजय एशिया द्वारा निर्मित, 'द ट्रायल' 14 जुलाई से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी.

'कोहरा'
'कोहरा' एक एनआरआई व्यक्ति की कहानी है जिसकी शादी से पहले हत्या कर दी जाती है. उसकी हत्या की गुत्थी सुलझाते समय कई रहस्य उजागर होते हैं और ऐसे परिवारों के राज सामने आते हैं जिनमें कई मुद्दों को लेकर टकराव है. सीरीज में सुविंदर विक्की, बरुन सोबती, वरुण बडोला, हरलीन सेठी, रैचेल शैली और मनीष चौधरी जैसे कलाकार भी नजर आएंगे. यह 15 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

इनपुट-आईएएनएस 

इसे भी पढ़ें: अजब है दिलीप कुमार के नाम का किस्सा, पिता की मार से बचने के लिए बना ली नई पहचान 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़