रणबीर कपूर की 'एनिमल' पर भड़के विकास दिव्यकीर्ति सर, बोले- 'इतनी फूहड़ और बदतमीज फिल्में...'

रणबीर कपूर की 'एनिमल' को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला. ऐसे में फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के नए रिकॉर्ड्स भी अपने नाम किए. हालांकि, कई लोग ऐसे भी हैं, जिन्हें यह फिल्म फूटी आंख नहीं भाई, उन्हीं में एक नाम विकास दिव्याकीर्ति सर का भी शामिल है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 16, 2024, 04:47 PM IST
    • विकास सर ने लगाई मेकर्स को फटकार
    • बताया समाजा पर कैसा हो सकता है असर
रणबीर कपूर की 'एनिमल' पर भड़के विकास दिव्यकीर्ति सर, बोले- 'इतनी फूहड़ और बदतमीज फिल्में...'

नई दिल्ली: संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्म 'एनिमल' ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कारोबार किया. हालांकि, इसके कॉन्टेंट को लेकर देशभर में काफी विवाद भी मचा. कई मशहूर हस्तियों ने भी इस फिल्म के कारण मेकर्स को खूब फटकार लगाई. अब 'एनिमल' पर IAS कोच विकास दिव्यकीर्ति उर्फ विकास सर ने भी इस फिल्म पर रिएक्शन दिया है, इसी के साथ उन्होंने फिल्म पर गुस्सा जाहिर किया है. विकास दिव्यकीर्ति सर ने इस 'एनिमल' को वल्गर बताया है.

हीरो को जानवर जैसा दिखाया

विकास सर का कहना है कि 'एनिमल' के डायरेक्टर ने हीरो को जानवर की तरह हरकतें करते हुए दिखाया है. बस फिल्म ने पैसे ही कमा लिए हैं. विकास दिव्यकीर्ति एक सफल यूट्यूब मोटिवेटर हैं. साथ ही वह एजुकेट भी करते हैं. विकास सर को समाज के कई मुद्दों को लेकर बारीकी से समझाते हुए देखा जाता है. हाल ही में उन्होंने निलेश मिश्रा को दिए एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर के अभिनय से सजी फिल्म 'एनिमल' पर खुलकर अपने विचार रखे हैं.

10 साल पीछे ले जाती है फिल्म

विकास सर का कहना है कि 'एनिमल' जैसी फिल्मे हमारे समाज को 10 साल और पीछे ले जाती हैं. इस तरह की फिल्में नहीं बनाई जानी चाहिए. आपने अपने पैसे कमा लिए हैं. आपने अपनी फिल्म में अपने हीरों को जानवर की तरह हरकतें करते हुए दिखा दिया है. कुछ तो सोशल वैल्यू होनी चाहिए या अब लोग सिर्फ फाइनैंशियल वैल्यू पर ही काम करते हैं?

फिल्म को बताया फूहड़

इसके अलावा विकास दिव्यकीर्ति ने 'एनिमल' के उस सीन पर भी चर्चा की, जिसमें रणबीर कपूर, तृप्ति से अपना जूता चाटने के लिए कहते हैं. इस पर विकास ने कहा, 'अगर इस फिल्म को देखने के बाद कुछ इम्मच्योर लड़के अपने गर्लफ्रेंड से भी इसी तरह शू लिक करने के लिए कहने लगे तो? हम इस तरह की इतनी फूहड़ और बदतमीज फिल्में बना रहे हैं तो यह बेहद दुखद बात हैं.' अब विकास का ये स्टेटमेंट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा पाखी को मारेगी जोरदार थप्पड़, आध्या को चुप करवाएगा अनुज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़