ICC World Cup 2023: वर्ल्ड कप से पहले रजनीकांत ने कर दी ऐसी भविष्यवाणी, जानिए भारत को लेकर क्या कहा

ICC World Cup 2023: रविवार को होने वाले भारत और ऑस्ट्रेलिया के मैच का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. इसी बीच मैच से पहले सुपरस्टार रजनीकांत ने इस मैच पर एक भविष्यवाणी कर दी है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Nov 17, 2023, 12:22 PM IST
    • रजनीकांत ने कही ये बात
    • भारत की जीत पर बोले
ICC World Cup 2023: वर्ल्ड कप से पहले रजनीकांत ने कर दी ऐसी भविष्यवाणी, जानिए भारत को लेकर क्या कहा

नई दिल्ली: आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2023 (ICC World Cup 2023) का फाइनल मुकाबला रविवार, 19 नवंबर को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाने वाला है. दुनियाभर के क्रिकेट प्रेमी इस मुकाबले का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 15 नवंबर को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में हुआ सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड को हराकर वर्ल्ड कप में अपनी जगह बना ली है. अब फाइनल मैच को लेकर दिग्गज एक्टर रजनीकांत ने एक भविष्यवाणी कर दी है.

रजनीकांत ने की भविष्यवाणी

सेमीफाइनल मैच देखने के बाद अब रजनीकांत ने साफ कह दिया है कि इस बार वर्ल्ड कप तो भारत ही लाने वाला है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, रजनीकांत का कहना है, 'सेमीफाइनल के दौरान पहले तो मुझे घबराहट हो रही थी, लेकिन बाद में जब विकेट गिरते गए तो सब ठीक हो गया. उस डेढ़ घंटे के दौरान मैं बहुत घबराया हुआ था, लेकिन मुझे 100% यकीन है कि विश्व कप हमारा ही है.'

मैच देखने जा सकते हैं थलाइवा

अब थलाइवा के साथ-साथ कई बड़ी हस्तियों का इस वर्ल्ड कप मैच का बेसब्री से इंतजार है. बता दें कि 19 नवंबर को रविवार दोपहर 2 बजे अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. इस बार भारत का मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के साथ होने वाला है. माना जा रहा है कि रजनीकांत भी भारत का उत्साह बढ़ाने के लिए स्टेडियम में जाएंगे.

इन फिल्मों में दिखेंगे रजनीकांत

दूसरी ओर रजनीकांत के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले ही दिनों उनकी फिल्म 'जेलर' रिलीज हुई है. अब जल्द ही सुपरस्टार को टीजे ज्ञानवेल के निर्देशन में बनी 'थैलावर 170' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ महानायक अमिताभ बच्चन भी नजर आने वाले हैं. इसके अलावा वह 'लाल सलाम' टाइटल से बन रही फिल्म में भी देखेंगे. हालांकि, इस फिल्म में उनका सिर्फ कैमियो रोल होगा.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: समृद्ध को सबके सामने थप्पड़ मारेगी सवि, ईशान जाएगा परिवार के खिलाफ

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़