हमास-इजरायल के आतंकी हमले में फंसे Fauda एक्टर, वॉर का लाइव वीडियो देख कांप उठेगी रुह!

Israel-Hamas War: इजरायल और हमस के हमले के बीच वेब सीरीज 'फौदा' के एक्टर लियोर रज फंसे हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर हमले का एक वीडियो शेयर कर सभी को हैरान कर दिया है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Oct 10, 2023, 03:29 PM IST
  • लियोर रज इजरायल हमले में फंसे
  • इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया
हमास-इजरायल के आतंकी हमले में फंसे Fauda एक्टर, वॉर का लाइव वीडियो देख कांप उठेगी रुह!

नई दिल्ली: फिलिस्तीन के आतंकी संगठन हमास के इजरायल पर हमला करने के बाद से ही इजरायल और फिलिस्तीन के बीच युद्ध छिड़ा हुआ है. लगातार इस तबाही से दिल दहला देने वाली अपडेट सामने आ रही है. इसी बीच अब इजराइली वेब सीरीज 'फौडा' के एक्टर लियोर रज को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक्टर इस वॉर एरिया में फंसे हुए हैं.

दीवार के पीछे छिपकर जान बचा रहे हैं एक्टर

वीडियो में लियोर दीवार के पीछे छिपते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं, आसमान में रॉकेट का हमला होता नजर आ रहा है. यहां एक्टर के चेहरे पर खौफ साफ देखा जा सकता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lior Raz (@liorraz)

हालांकि, उन्होंने सभी लोगों से गुजारिश की है वह बिल्कुल न डरें. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा कि चाहे जो भी हो जाए, वो बिल्कुल नहीं डरेंगे.

परिवार को बचाने गए थे एक्टर

उन्होंने इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, मै, जोहानन प्लासनर और एवी इश्कारोफ के साथ, हम सैकड़ों बहादुर हथियारबंद भाइयों, स्वयंसेवकों में शामिल होने के लिए दक्षिण की ओर गए, जिन्होंने इजरायल के दक्षिण में आबादी की सहायता के लिए अलग-अलग प्रयास किया. हमें दो परिवारों को निकालने के लिए बमबारी वाले शहर सडेरोट में भेजा गया था, लेकिन जरूरी बात यह है कि कोई डर नहीं है.'

लगातार हो रही है तबाही

गौरतलब है कि इजरायल में अब भी तबाही का मंजर बना हुआ है. हमास लगातार हमले कर रहा है और रॉकेट दाग रहा है. इस हमले में अब क हजारों लोगों को जान जा चुकी है. वहीं, कई मशहूर हस्तियों ने आगे आकर इस हमले की निंदा की है.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि के जाने की बात से परेशान होगा ईशान, लेगा ऐसा फैसला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़