VIDEO: सेल्फी क्लिक करवाने आए फैस पर जैकी श्रॉफ ने उठाया हाथ, वायरल हो गया वीडियो

VIDEO: जैकी श्रॉफ अपनी फिल्मों से ज्यादा इन दिनों निजी जिंदगी के कारण काफी चर्चा में रहते हैं. हालांकि, इस बार एक्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें उनके बर्ताव के कारण लोगों ने उन्हें बुरी तरह से ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 6, 2024, 01:52 PM IST
    • ट्रोलर्स के निशाने पर आए जैकी
    • फैन संग इस हरकत पर भड़के लोग
VIDEO: सेल्फी क्लिक करवाने आए फैस पर जैकी श्रॉफ ने उठाया हाथ, वायरल हो गया वीडियो

नई दिल्ली: अक्सर देखा जाता है कि मशहूर हस्तियां जहां भी दिखती हैं उनके चाहने वाले उनके साथ फोटोज क्लिक करवाने के लिए बेताब हो जाते हैं.ऐसे में सितारे भी अपने फैंस के साथ खूब तस्वीरें किल्क करवाते हैं, लेकिन कई बार फैंस और हस्तियों को इस दौरान खराब अनुभव भी होता है. हाल ही में ऐसा ही कुछ तब देखने को देखने को मिला जब जग्गू दादा यानी दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ के साथ सेल्फी क्लिक करने उनका फैन आया, जिसका एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

जैकी ने की फैंस के साथ मस्ती

दरअसल, जैकी श्रॉफ को बॉलीवुड में उनके मजाकिया अंदाज के लिए जाना जाता है. वह दोस्तों के अलावा अक्सर अपने चाहने वालों के साथ भी खूब मजाक-मस्ती करते नजर आते हैं. फिर से जैकी ने कुछ ऐसा ही किया, जिसकी वजह से वह सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इस वायरल वीडियो में जैकी अपने फैंस के साथ फोटोज खिंचवाते दिखाई दे रहे हैं. यहां भी वह हमेशा की तरह उसके पसा मजाक भी कर रहे हैं. इस दौरान एक्टर एक फैन के सिर पर मारते हैं और उसे एक तरफ हटने को कहते हैं. इसके बाद वह फैन के साथ फोटो क्लिक करवाते हैं

यूजर्स ने लगाई जैकी को फटकार

अब इस वीडियो के कारण ही कई लोगों ने उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाना शुरू कर दिया है. कई लोगों ने जैकी श्रॉफ की हरकत पर गुस्सा जाहिर करते हुए खूब कमेंट्स किए हैं. एक यूजर ने लिखा, 'आप इस तरह से किसी को मार नहीं सकते हैं. वह आपका दोस्त या कोई रिश्तेदार नहीं है.' एक और यूजर ने लिखा, 'वे उसे मार क्यों रहे हैं? क्या वे सही हैं?' इसी तरह के कई कमेंट्स में यूजर्स ने जैकी को फटकार लगाई है.

इन फिल्मों में दिखेंगे जैकी

दूसरी तरफ जैकी श्रॉफ के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं. जल्द ही एक्टर को 'बेबी जॉन' टाइटल से बन रही वरुण धवन की फिल्म में देखा जाने वाला है. इसके बाद वह 'सिंघम अगेन' और 'बाप' जैसी फिल्मों में भी नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट में रहने पर अदा शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, बताया किस चीज ने कर दिया हैरान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़