नए फोटोशूट के लिए जैकलीन फर्नांडिज ने किया ऐसा मेकअप, पहचानना भी हो गया मुश्किल!

जैकलीन फर्नांडिज ने सोशल मीडिया पर अपना स्टाइलिश लुक दिखाते हुए नया फोटोशूट शेयर किया है. लेटेस्ट तस्वीरों में एक्ट्रेस काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं. अब फैंस के बीच उनका ये नया लुक भी वायरल होने लगा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 22, 2023, 09:00 PM IST
    • जैकलीन फर्नांडिज ने ढाया कहर
    • खूबसूरत दिख रही हैं जैकलीन
नए फोटोशूट के लिए जैकलीन फर्नांडिज ने किया ऐसा मेकअप, पहचानना भी हो गया मुश्किल!

नई दिल्ली: जैकलीन फर्नांडिज (Jacqueliene Fernandez) काफी समय से लगातार विवादों में बनी हुई हैं. उन्हें लेकर हर दिन एक नई खबर सामने आ रही है. हालांकि, जैकलीन पर्सनल जिंदगी के विवादों का असर वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ पर बिल्कुल नहीं पड़ने देती. हालांकि, जैकलीन अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. फैंस के बीच अब उनका ये नया लुक काफी वायरल हो रहा है, लेकिन इन फोटोज में जैकलीन का लुक काफी अलग दिख रहा है.

जैकलीन ने दिखाया अलग अंदाज

जैकलीन ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपना नया लुक दिखाते हुए फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. फोटोज में उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है कि वह अपनी किसी स्टेज परफॉर्मेंस के लिए इतनी तैयार हुई हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jacqueliene Fernandez (@jacquelienefernandez)

फोटोज में एक्ट्रेस ब्लू कलर की फुल स्लीव्स शिमर ड्रेस पहने हुए देख जा रहा है. जैकलीन ने इस लुक को बहुत खूबसूरती से कैरी किया है.

खूबसूरत दिख रही हैं जैकलीन

जैकलीन ने अपने इस ग्लैमरस लुक को सटल शाइनी बेस, न्यूड ग्लॉसी लिप्स और डार्क स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स का टच देकर ओपन रखा है. जैकलीन ने अपने इस गॉर्जियस अंदाज को अलग-अलग लुक में फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे का सामने कई पोज दिए हैं. इन फोटोज में एक्ट्रेस बहुत खूबसूरत तो दिख है.

फैंस ने लुटाया प्यार

जैकलीन ने इस लुक को अलग दिखाने के लिए कुछ अलग मेकअप किया है, जिसकी वजह से उनके लुक में इतना बदलाव आ गया है कि उन्हें पहचानना भी थोड़ा मुश्किल हो रहा है. हालांकि, फैंस ने तो एक्ट्रेस पर खूब प्यार लुटाते हुए कई कमेंट्स किए हैं. कुछ ही देर में जैकलीन की फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं, जो तेजी से बढ़ रहे हैं.

इस फिल्म में दिख सकती हैं जैकलीन

दूसरी ओर जैकलीन के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस इस समय कम ही प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रही हैं. जल्द ही उन्हें 'फतेह' टाइटल से बन रही अगली फिल्म में देखा जाने वाला है. हालांकि, इस फिल्म को लेकर फिलहाल ज्यादा डिटेल्स सामने नहीं आ पाई है.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: रीवा की मां ईशान को बताएगी सच, मंदार के निशाने पर आएगी सवि

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़