जैकलीन फर्नांडीज ने सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, लगाया धमकी देने का आरोप

जैकलीन फर्नांडीज एक बार फिर सुकेश चंद्रशेखर मामले की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं. इस बार उन्होंने खुद सुकेश पर गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है. उनका कहना है कि सुकेश जेल में रहकर भी उन्हें परेशान कर रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 13, 2024, 12:01 PM IST
    • जैकलीन हुईं सुकेश से परेशान
    • एक्ट्रेस ने दर्ज करवाई शिकायत
जैकलीन फर्नांडीज ने सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, लगाया धमकी देने का आरोप

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) पिछले लंबे समय से महाठग सुकेश चंद्रशेखर की वजह से मुश्किल में फंसी नजर आ रही हैं. अब खबर आई की एक्ट्रेस ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर संजय अरोड़ा के पास कथित ठग सुकेश के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी है. जैकलीन का कहना है कि सुकेश जेल में होने के बावजूद लगातार उन्हें परेशान कर रहा है और धमकियां दे रहा है.

सुकेश के खतों से परेशान हुईं जैकलीन

बता दें कि 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में सुकेश मंडोली जेल में बंद है. सुकेश अक्सर जेल से लेटर लिखकर जैकलीन के प्रति अपनी भावनाएं बयां करता है. अब ऐसा लग रहा है कि जैकलीन शायद इसी वजह से परेशान हो गई हैं और उनके अब पुलिस में शिकायत करने का फैसला कर लिया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जैकलीन ने दिल्ली के पुलिस कमिश्नर संजय अरोड़ा को एक लेटर लिखा है.

अपनी सुरक्षा को लेकर परेशान हुईं जैकलीन

शिकायत में जैकलीन ने गवाह की सुरक्षा में सिस्टम की ओर से विफलता पर भी चिंता जताई है. एक्ट्रेस ने अपनी शिकायत में पुलिस कमिश्नर से उनकी सुरक्षा के लिए फौरन कार्रवाई करने के लिए कहा है. जैकलीन ने अपने शिकायत पत्र में लिखा कि उनकी सुरक्षा को खतरा है. उन्होंने कहा कि वह देश की एक जिम्मेदार नागरिक हैं, लेकिन अनजाने में उन्होंने खुद को ऐसे मामलों में उलझा लिया है जिसके परिणाम से उनके भविष्य पर बुरा असर पड़ेगा.

जैकलीन को जेल में रहकर भी परेशान कर रहा है सुकेश

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जैकलीन ने अपनी शिकायत में कहा है कि सुकेश जेल में बैठकर भी उन्हें परेशान कर रहा है और मानसिक तौर पर प्रताड़ित कर रहा है, उन्हें धमकी दे रहा है. एक्ट्रेस का कहना है कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि आखिर कैसे सुकेश को जेल में रहकर भी इस तरह कॉम्यूनिकेट करने का मौका मिल रहा है. जैकलीन ने इस मामले में पुलिस से गंभीरत से एक्शन लेने का अनुरोध किया है.

ये भी पढ़ें- Rashami Desai Birthday: जब बी ग्रेड फिल्मों में काम करने को मजबूर हुईं रश्मि देसाई, कास्टिंग काउच का भी हो चुकी हैं शिकार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़