फोटोशूट के लिए जाह्नवी कपूर हुईं बोल्ड, इतनी छोटी सी ड्रेस पहन दिए ऐसे-ऐसे पोज

जाह्नवी कपूर का अंदाज लोगों को दीवाना बना देता है. फैंस तो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने नए लुक्स की झलक फैंस के साथ शेयर करना कभी नहीं भूलतीं. अब फिर से एक्ट्रेस अपना सिजलिंग लुक दिखाया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 21, 2022, 09:02 PM IST
  • जाह्नवी कपूर हर लुक हॉट ही दिखती हैं
  • जाह्नवी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं
फोटोशूट के लिए जाह्नवी कपूर हुईं बोल्ड, इतनी छोटी सी ड्रेस पहन दिए ऐसे-ऐसे पोज

नई दिल्ली: जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने बहुत कम समय में ही अपनी जबरदस्ती अदाकारी से दुनियाभर के लोगों का दिल जीत लिया था. अपने हर रोल के साथ वह साबित करती आई हैं कि वह किसी भी तरह की भूमिका को खुद को ढाल सकती हैं. ऐसे में उनकी हर फिल्म के लिए फैंस बेताब रहते हैं. अपनी फिल्मों के अलावा एक्ट्रेस अपने लुक्स के कारण भी अक्सर चर्चा में रहती हैं. उन्हें हर अवतार में फैंस को खूब प्यार मिला है.

Janhvi Kapoor ने दिखाई लेटेस्ट लुक की झलक

जाह्नवी अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहने की पूरी कोशिश करती हैं. ऐसे में अक्सर वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक की झलक फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है. इन तस्वीरों में एक बार फिर से जाह्नवी का ग्लैमरस अंदाज देखने को मिला है.

काफी हॉट दिख रही हैं जाह्नवी कपूर

लेटेस्ट फोटोज में जाह्नवी को ऑरेंज कलर की डबल शेड ब्रॉड नेक शॉर्ट ड्रेस पहने हुए देखा जा रहा है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को डस्की बेस, ग्लॉसी लिपस्टिल और स्मोकी आईलुक से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

इसके साथ उन्होंने बालों की हाई पोनीटेल बनाई हुई है. जाह्नवी ने अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने एक से एक पोज दिए हैं. इन फोटोज में एक्ट्रेस काफी हॉट दिख रही हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी जाह्नवी कपूर

जाह्नवी के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उन्हें कई प्रोजेक्ट्स मिल रहे हैं. फिलहाल वह 'मिली'को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इसके बाद उन्हें 'मिस्टर एंड मिसेज माही' और 'बवाल' में भी देखा जाएगा.

ये भी पढ़ें- 41 की उम्र में शमा सिकंदर का दिखा सिजलिंग लुक, काउच पर बैठ बिखेरे हुस्न के जलवे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़