साड़ी पहन जाह्नवी कपूर ने दिखाईं दिलकश अदाएं, तस्वीरों से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है. तस्वीरों में उन्हें व्हाइट कलर की फ्लोरल प्रिंट साड़ी पहने देखा जा सकता है, जिसमें वह हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 21, 2022, 07:34 AM IST
  • जाह्नवी कपूर ने दिखाईं अदाएं
  • सोशल मीडिया लवर हैं एक्ट्रेस
साड़ी पहन जाह्नवी कपूर ने दिखाईं दिलकश अदाएं, तस्वीरों से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) आज न सिर्फ अपनी मां और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी, बल्कि खुद के नाम से भी मशहूर हैं. उन्होंने बहुत कम वक्त में दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. आज लोग उनकी अदाकारी पर तो फिदा है हीं, साथ ही एक्ट्रेस की खूबसूरती पर भी दीवाने रहते हैं. वह अक्सर किसी न किसी कारण खबरों का हिस्सा बनी रहती हैं.

अक्सर चर्चा में रहती हैं जाह्नवी

वहीं, दूसरी ओर जाह्नवी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर फैंस के साथ अपना नया अवतार शेयर करती रहती हैं. इस बार जाह्नवी ने सादगी का जादू लोगों पर चला दिया है. लेटेस्ट फोटोज में जाह्नवी पर से नजरें हटाना भी मुश्किल हो गया है. जाह्नवी कपूर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है. 

जाह्नवी ने दिखाईं कातिलाना अदाएं

तस्वीरों में उन्हें व्हाइट कलर की फ्लोरल प्रिंट साड़ी पहने देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने मैचिंग ब्लाउज पेयर किया है. फोटोज में वह हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

इस लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया है. यहां जाह्नवी ने बालों को ओपन ही रखा है. इसके साथ उन्होंने हैंगिंग ईयररिंग्स पहने हुए हैं. 

अदाएं देख मदहोश हुए लोग

वह कैमरे के सामने कातिलाना अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. अब जाह्नवी के चाहने वालों के बीच उनका ये लुक भी तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं, इस फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. फैंस लगातार कमेंट कर उनकी तारीफें कर रहें हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो अभी जाह्नवी जल्द ही 'रणभूमि', 'तख्त', 'गुड लक जेरी', 'मिस्टर एंड मिसेज माहि' और 'बवाल' में नजर आएंगी.

ये भी पढे़ं- सोनम कपूर ने किया बेटे के नाम का ऐलान, जानिए क्या है इसका मतलब

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़