Netflix पर नंबर 1 बनी जाह्नवी कपूर की 'मिली', सिनेमाघरों में फ्लॉप होने के बाद दिलों पर छाई फिल्म

Mili On Netflix: जाह्नवी कपूर की फिल्म 'मिली' थिएटर्स के बाद अब नेटफ्लिक्स पर भी दस्तक दे चुकी हैं. कमाल की बात तो यह है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने के बाद ओटीटी पर खूब धमाल मचा रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 2, 2023, 09:18 PM IST
  • जाह्नवी कपूर की 'मिली' ने मचाया धमाल
  • जाह्नवी को खूब पसंद किया जा रहा है
Netflix पर नंबर 1 बनी जाह्नवी कपूर की 'मिली', सिनेमाघरों में फ्लॉप होने के बाद दिलों पर छाई फिल्म

नई दिल्ली: जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) आज दुनियाभर में अपनी एक खास पहचान हासिल कर चुकी हैं. 2018 में फिल्म 'धड़क' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली जाह्नवी ने बहुत कम समय में दर्शकों के दिलों में अपने लिए जगह बना ली है. आज एक्ट्रेस से जुड़ी हर बात या उनकी हर फिल्म को लेकर दर्शकों में एक अलग ही उत्सुकता देखने को मिलती है. हालांकि, 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई उनकी फिल्म 'मिली' (Mili) बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखाई पाई.

Janhvi Kapoor हुईं 'Mili' की सफलता से उत्साहित 

जाह्नवी की फिल्म 'मिली' के दर्शकों में जबरदस्त क्रेज दिखाई दिया. फिल्म में उनकी एक्टिंग की भी खूब तारीफ की गई, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इसका जलवा नहीं दिखा. इसके बाद कुछ दिन पहले ही फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की गई. अब फिल्म खूब धमाल मचा रही है.

ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर नंबर वन पर ट्रेंड कर रही है. ओटीटी पर 'मिली' को मिल रहे इतनी जबरदस्त रिस्पॉन्स से खुद जाह्नवी भी सुपर एक्साइटेड दिखाई दे रही हैं.

सच्ची घटना पर आधारित है फिल्म

गौरतलब है कि 'मुथुकुट्टी जेवीयर' के निर्देशन में बनी फिल्म मिली को जाह्नवी कपूर के पिता और मशहूर फिल्मकार बोनी कपूर ने प्रोड्यूस किया है.

फिल्म में जाह्नवी के साथ सनी कौशल और मनोज पाहवा जैसे सितारे भी लीड रोल में दिखाई दे रहे हैं. यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है.

इन फिल्मों ने भी टॉप 10 में बनाई जगह

जाह्नवी ने अपनी फिल्म के ट्रेंड होने की जानकाी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए दी है. जाह्नवी की 'मिली' के अलावा नेटफ्लिक्स के टॉप ट्रेंड में सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी 'डबल एक्सएल', आयुष्मान खुराना की 'डॉक्टर जी', 'डीएसपी' और 'कांतारा' जैसी फिल्में भी शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- Gandhi Godse Ek Yudh Teaser: फिर हमारे बीच आकर खड़े हुए महात्मा गांधी और नाथूराम गोडसे! पेचीदा है विचारों का ये खेल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़