VIDEO: गिरते-गिरते बचीं जाह्नवी कपूर, भारी पड़ गया इतनी स्टाइलिश ड्रेस पहनना

VIRAL VIDEO: जाह्नवी कपूर अपने स्टाइल के कारण अक्सर चर्चा में आ ही जाती हैं. इस बार उनका स्टाइलिश आउटफिट ही उनके लिए मुसीबत बन गया, जिसकी वजह से गिरते-गिरते बच गईं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 8, 2023, 05:01 PM IST
  • जाह्नवी कपूर का वीडियो हो रहा है वायरल
  • अवॉर्ड नाइट में गिरते-गिरते बचीं जाह्नवी कपूर
VIDEO: गिरते-गिरते बचीं जाह्नवी कपूर, भारी पड़ गया इतनी स्टाइलिश ड्रेस पहनना

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने बहुत कम वक्त में न सिर्फ इंडस्ट्री में, बल्कि दुनियाभर में केवल अपने टैलेंट के दम पर एक खास पहचान बना ली है. आज लोग उनकी हर अदा पर मर मिटते हैं. जाह्नवी ने अपनी एक्टिंग से लेकर डांसिंग स्टाइल और ग्लैमरस अंदाज का जादू भी चलाया है.

Janhvi Kapoor को ऐसी ड्रेस पहनना पड़ा भारी

जाह्नवी जहां भी जाती हैं, हर किसी की नजरें उन्हीं पर टिकी रह जाती हैं. बीती शाम उन्हें फिर से एक अवॉर्ड नाइट इवेंट में स्पॉट किया गया. यहां एक्ट्रेस येलो कलर की रिलीविंग ड्रेस में काफी ग्लैमरस दिख रही थीं, लेकिन उन्हें ऐसी ड्रेस पहनना इतना भारी पड़ा कि एक्ट्रेस गिरते-गिरते बच गईं.

ड्रेस ने किया जाह्नवी कपूर को परेशान

जाह्नवी ने यहां वन शोल्डर थाई हाई स्लिट ट्रेल ड्रेस कैरी की थी, लेकिन उन्हें देखकर ऐसा लग रहा था कि इस ड्रेस के साथ चलना उनके लिए मुश्किल हो गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसी ड्रेस की वजह से जाह्नवी लड़खड़ा गई और गिरते-गिरते बचीं. इसके बाद उनकी टीम से एक लड़की आती है और जाह्नवी की ड्रेस को ठीक करती है.

जाह्नवी कपूर ने दिया पैपराजी को जवाब

जाह्नवी अपनी ड्रेस ठीक होने के बाद वहां मौजूद पैपराजी को पोज देने लगती हैं. इस दौरान सभी फोटोग्राफर्स उनके लुक की तारीफें करते हैं. इस पर एक्ट्रेस जवाब देती हैं, 'बहुत ओवरएक्टिंग कर रहे हैं आप लोग आज, सब सुन रही हूं मैं.' इसके बाद सब हंसने लगते हैं.

जाह्नवी कपूर का लुक हुआ वायरल

अब जाह्नवी कपूर का ये वीडियो और लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. फैंस तो उनकी अदाओं की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. हालांकि, इतना रिवीलिंग लुक पहनने के कारण कई लोगों ने उन्हें ट्रोल करना भी शुरू कर दिया है.

ये भी पढ़ें- Naagin 6: तेजस्वी प्रकाश नहीं होगीं 'नागिन' का हिस्सा, एकता कपूर ने शो पर लिया बड़ा फैसला!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़