बेहद स्टाइलिश है जन्नत जुबैर का लेटेस्ट लुक, क्या आपने देखी तस्वीरें?

जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) ने काफी कम उम्र में एक ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया है. अक्सर वह अपने लुक्स के कारण चर्चा में रहती हैं. अब एक बार फिर से जन्नत ने अपने नए फोटोशूट की झलक दिखाई है.    

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 23, 2022, 03:08 PM IST
  • जन्नत जुबैर ने दिखाईं अदाएं
  • इंस्टाग्राम लवर हैं जन्नत जुबैर
बेहद स्टाइलिश है जन्नत जुबैर का लेटेस्ट लुक, क्या आपने देखी तस्वीरें?

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) ने बतौर बाल कलाकार के तौर पर अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने सिर्फ 20 साल की उम्र में ही इंडस्ट्री में काफी ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया है. जन्नत अपने किसी प्रोजेक्ट के कारण, तो कभी अपनी बोल्ड अदाओं के कारण लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं. ऐसे में आज जन्नत किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं.

जन्नत जुबैर सोशल मीडिया लवर हैं

वहीं, दूसरी ओर जन्नत अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फैंस को हर दिन उनका बोल्ड लुक देखने को मिल जाता है. ऐसे में इंस्टाग्राम पर भी उनकी एक लंबी फैन फॉलोइंग हो चुकी है. इस कारण उनका हर पोस्ट तेजी से वायरल होता रहता है. अब एक बार फिर से जन्नत ने अपने सिजलिंग फोटोशूट की झलक दिखाई है.

जन्नत जुबैर हुईं बोल्ड

लेटेस्ट तस्वीरों में जन्नत को ब्लैक क्रॉप टॉप और मैचिंग पैंट पहने देखा जा सकता है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने मिनिमल मेकअप किया है और हाई पोनीटेल बनाई हुई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jannat Zubair Rahmani (@jannatzubair29)

इसके साथ जन्नत ने हूप इयररिंग्स कैरी किए हैं. यहां जन्नत कैमरे के सामने अलग-अलग पोज देती दिखाई दे रही हैं. इस लुक में जन्नत वाकई काफी हसीन लग रही हैं.

एक्ट्रेस ने दिए सिजलिंग पोज

अब फैंस के बीच जन्नत के इस लुक को बेहद पसंद किया जा रहा है. उनके पोस्ट पर अब तक लाखों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. फैंस उनकी तारीफों के पुल बांधते हुए खूब कमेंट्स कर रहे हैं. इस लुक में वह इतनी बोल्ड लग रही हैं कि उन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.

ये भी पढे़ं- हंसिका मोटवानी ने दिखाई एक से एक दिलकश अदाएं, कैमरे में कैद हुए बोल्ड लुक्स

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़