Jannat Zubair Photos: जन्नत जुबैर ने फिर किया अदाओं से घायल, स्किन फिट गाउन में चलाया हुस्न का जादू

Jannat Zubair Photos: जन्नत जुबैर का नया लुक काफी वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं से लाखों लोगों को दीवाना बना दिया है. यहां उन्हें बॉडीकॉन गाउन पहने हुए देखा जा सकता है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 21, 2023, 07:40 PM IST
  • जन्नत जुबैर काफी स्टनिंग दिख रही हैं
  • जन्नत की फोटोज वायरल होने लगी हैं
Jannat Zubair Photos: जन्नत जुबैर ने फिर किया अदाओं से घायल, स्किन फिट गाउन में चलाया हुस्न का जादू

नई दिल्ली: जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) पिछले कुछ समय से अपने किसी भी टीवी शो या फिल्मों से ज्यादा बोल्ड अदाओं की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं. अक्सर उनके नए-नए लुक्स कैमरे में कैद हो जाते हैं. इस कारण इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी तेजी से बढ़ती जा रही है. अब फिर से जन्नत ने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाते हुए अपना नया लुक शेयर किया है. यहां उन्हें ब्राउन कलर का बॉडीकॉन गाउन पहने हुए देखा जा सकता हैय.

कहर ढ़ा रही हैं Jannat Zubair

जन्नत ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक के बाद एक अपने कई पोज दिए हैं. उन्होंने इस ऑफ शोल्डर गाउन के साथ मैचिंग के ग्लव्स भी कैरी किए हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों का बन बनाकर बांधा हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jannat Zubair Rahmani (@jannatzubair29)

एक्ट्रेस ने गले में स्लीक सा नेकपीस भी कैरी किया है. जन्नत हमेशा की तरह इस लुक में काफी हॉट दिख रही हैं. उनके कर्वी फिगर पर भी फैंस की नजरें टिक गई हैं.

छोटी सी उम्र में जन्नत जुबैर को मिली बड़ी पहचान

चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने वाली जन्नत जुबैर आज इंडस्ट्री का जाना माना नाम बन चुकी हैं. उनके स्टाइल पर दुनियाभर के लोग फिदा रहते हैं. जन्नत ने बहुत छोटी सी उम्र में एक बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है. आज उनसे जुड़ी हर खबर तेजी से वायरल हो जाती है. वहीं, उनके चाहने वाले भी उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस भी अपने फैंस को कभी निराश नहीं करतीं और अक्सर अपने नए लुक्स इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर ही देती हैं.

इस फिल्म में दिखी थीं जन्नत

गौरतलब है कि जन्नत जुबैर अभी से कई बड़े-बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आ चुकी हैं. उन्हें तमाम टीवी शोज के अलावा फिल्मों और म्यूजिक वीडियोज में भी देखा गया है. कुछ समय पहले ही जन्नत ने पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में भी डेब्यू किया है. बीते साल ही उनकी पंजाबी फिल्म 'कुल्चे छोले' रिलीज हुई थी. वहीं, एक्ट्रेस लगातार म्यूजिक वीडियोज के लिए भी साइन कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 16: निमृत कौर की चमकी किस्मत, इस फिल्म से बॉलीवुड में करने जा रही हैं डेब्यू?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़