21 की उम्र में जन्नत जुबैर का दिखा कातिलाना अंदाज, बोल्डनेस ने किया मदहोश

जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) ने काफी कम उम्र में एक ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया है. अक्सर वह अपने लुक्स के कारण चर्चा में रहती हैं. अब एक बार फिर से जन्नत ने अपने नए फोटोशूट की झलक दिखाई है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 22, 2022, 01:08 PM IST
  • जन्नत जुबैर सोशल मीडिया लवर हैं
  • अक्सर चर्चा में रहने लगी हैं जन्नत
21 की उम्र में जन्नत जुबैर का दिखा कातिलाना अंदाज, बोल्डनेस ने किया मदहोश

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) कौन हैं? शायद अब इस सवाल का जवाब देने की जरूरत नहीं रह गई है. उन्होंने बतौर बाल कलाकार के तौर पर अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. देखते ही देखते उन्होंने घर-घर में एक खास पहचान हासिल कर ली है. एक्ट्रेस को अक्सर कई प्रोजेक्ट्स के ऑफर मिलते रहते हैं. इसके अलावा वह अपने लुक्स और फोटोशूट के कारण भी काफी चर्चा में रहती हैं.

सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं जन्नत

वहीं, दूसरी ओर जन्नत अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फैंस को हर दिन उनका बोल्ड लुक देखने को मिल जाता है. ऐसे में इंस्टाग्राम पर भी उनकी एक लंबी फैन फॉलोइंग हो चुकी है. इस कारण उनका हर पोस्ट तेजी से वायरल होता रहता है. अब एक बार फिर से जन्नत ने अपने सिजलिंग फोटोशूट की झलक दिखाई है.

जन्नत ने कराया बोल्ड फोटोशूट

अब फिर से जन्नत ने अपने नए फोटोशूट की झलक दिखाई है. फोटोज में उन्हें ब्लैक कलर की साइड कट ड्रेस पहने देखा जा सकता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jannat Zubair Rahmani (@jannatzubair29)

इस लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने स्मोकी मेकअप किया है और बालों को कर्ल कर खुला छोड़ा हुआ है. इसके साथ जन्नत ने छोटे ईयररिंग्स पहने हुए हैं. यहां जन्नत कैमरे के सामने अलग-अलग पोज देती दिखाई दे रही हैं. 

एक्ट्रेस ने दिए सिजलिंग पोज

इस लुक में वह इतनी बोल्ड लग रही हैं कि उन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. अब फैंस के बीच जन्नत के इस लुक को बेहद पसंद किया जा रहा है. उनके पोस्ट पर अब तक लाखों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. फैंस उनकी तारीफों के पुल बांधते हुए खूब कमेंट्स कर रहे हैं. 

ये भी पढे़ं- 55 की उम्र में माधुरी दीक्षित पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, सिजलिंग अदाओं से किया मदहोश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़