नहीं थम रही जन्नत जुबैर की बोल्डनेस, कैमरे के सामने दिए सिजलिंग पोज

जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) ने काफी कम उम्र में एक ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया है. अक्सर वह अपने लुक्स के कारण चर्चा में रहती हैं. अब एक बार फिर से जन्नत ने अपने नए फोटोशूट की झलक दिखाई है.    

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 26, 2022, 07:01 PM IST
  • सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं जन्नत जुबैर
  • जन्नत किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं
नहीं थम रही जन्नत जुबैर की बोल्डनेस, कैमरे के सामने दिए सिजलिंग पोज

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) ने बतौर बाल कलाकार के तौर पर अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी और आज वह देखते ही देखते ही सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. जन्नत ने अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर घर-घर में एक खास पहचान हासिल कर ली है. एक्ट्रेस अपने किसी प्रोजेक्ट के कारण, तो कभी अपनी बोल्ड अदाओं के कारण लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं.

सोशल मीडिया लवर हैं जन्नत

वहीं, दूसरी ओर जन्नत अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लगभग हर दिन फैंस को उनका बोल्ड लुक देखने को मिल जाता है. ऐसे में इंस्टाग्राम पर भी उनकी एक लंबी फैन फॉलोइंग हो चुकी है. इस कारण उनका हर पोस्ट तेजी से वायरल होता रहता है. अब फिर से जन्नत ने अपने नए फोटोशूट की झलक दिखाई है.

जन्नत ने फिर दिखाईं अदाएं

जन्नत ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह हमेशा की तरह बेहद ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jannat Zubair Rahmani (@jannatzubair29)

फोटोज में उन्हें ब्राउन कलर की फ्रंट कट ड्रेस पहने देखा जा सकता है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने स्मोकी मेकअप किया है. 

एक्ट्रेस ने दिए सिजलिंग पोज

यहां जन्नत ने हाई पोनीटेल बनाई है. एक्ट्रेस कैमरे के सामने बेबाकी के साथ अलग-अलग पोज देती दिखाई दे रही हैं. इस लुक में वह इतनी बोल्ड लग रही हैं कि उन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. उनके पोस्ट पर अब तक लाखों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. फैंस उनकी तारीफों के पुल बांधते हुए खूब कमेंट्स कर रहे हैं. 

ये भी पढे़ं- Bande Song: एक्शन से भरपूर है विक्रम वेधा का गाना 'बंदे', ऋतिक और सैफ का दिख दमदार अंदाज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़