बोल्डनेस में काजोल से आगे निकलीं उनकी बहन, फोटोशूट के लिए पहनी इतनी छोटी सी ड्रेस

काजोल (Kajol) की बहन तनीषा मुखर्जी (Tanishaa Mukerji) भी बोल्डनेस के मामले में किसी से कम नहीं. इस बार एक्ट्रेस ने अपने सुपर सिजलिंग लुक से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 14, 2022, 08:07 PM IST
  • तनीषा मुखर्जी का बोल्ड फोटोशूट वायरल हो रहा है
  • तनीषा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं
बोल्डनेस में काजोल से आगे निकलीं उनकी बहन, फोटोशूट के लिए पहनी इतनी छोटी सी ड्रेस

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) की बहन और एक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी (Tanishaa Mukerji) ने एक्टिंग की दूनिया से काफी दूरियां बना ली हैं. हालांकि, अपनी अदाकारी से तनीषा दर्शकों के दिलों में भी वो जगह हासिल नहीं कर पाईं जो उनके परिवार के बाकी सदस्यों ने बनाई. दूसरी ओर एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं. अक्सर वह फैंस को अपने लुक्स और निजी जिंदगी की झलक दिखाती रहती हैं. ऐसे में उनके फॉलोअर्स भी लगातार बढ़ते जा रहे हैं.

Tanishaa Mukerji ने दिखाया बेहद हॉट अवतार

अब फिर से तनीषा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं. इनमें उन्हें बेहद बोल्ड लुक में देखा जा रहा है. तनीषा यहां सीक्वेंस वाली डीपनेक मिनी ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं.

उन्होंने अपने इस लुक को लाइट पिंकिश ग्लॉसी मेकअप से कंप्लीट किया है. वहीं, एक्ट्रेस ने अपने बालों को ओपन रखा है. इन फोटोज में तनीषा वाकई बेहद हॉट दिख रही हैं.

अक्सर बोल्ड लुक्स में दिखती हैं तनीषा मुखर्जी

तनीषा ने अपने इस सिजलिंग लुक को फ्लॉन्ट करते हुए फोटोज के अलावा वीडियोज भी शेयर किए हैं. उनके इस अंदाज को देखकर कहा जा सकता है कि तनीषा बोल्डनेस के मामले में बहन काजोल से तो काफी आगे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tanishaa Mukerji (@tanishaamukerji)

अक्सर वह इसी तरह के बोल्ड लुक्स से इंटरनेट का पारा हाई करती रहती हैं. अब उनका ये लेटेस्ट फोटोशूट भी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इस फिल्म में दिखी थीं तनीषा

तनीषा के करियर पर नजर डालें तो उन्हें पहली बार 2003 में रिलीज हुई फिल्म 'शशश....' में देखा गया था. इसके बाद वह 'नील एंड निक्की', 'सरकार' और 'सरकार राज' जैसी कई फिल्मों का हिस्सा बनीं, लेकिन उनकी एक्टिंग को खास पसंद नहीं किया गया.

पिछली बार तनीषा लंबे अंतराल के बाद 2021 में रिलीज हुई फिल्म 'कोड नेम अब्दुल' में दिखाई दी थीं.

ये भी पढ़ें- बर्थडे पर अवनीत कौर की बोल्डनेस ने किया मदहोश, कैमरे के सामने दिखाई बेबाकी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़