गिरफ्तारी के बाद 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजे गए KRK, जानिए क्या है पूरा मामला

कमाल आर खान को आज सुबह उन्हें साल 2020 में किए गए विवादित ट्वीट को लेकर मुंबई एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया गया था, जिसके बाद उन्हें बोरीवली कोर्ट में पेश किया गया. अब खबर आ रही हैं कि बोरीवली कोर्ट ने केआरके को 14 दिनो की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 30, 2022, 02:42 PM IST
  • नहीं थम रही कमाल आर खान की मुश्किलें
  • विवादित ट्वीट को लेकर किया गया गिरफ्तार
गिरफ्तारी के बाद 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजे गए KRK, जानिए क्या है पूरा मामला

नई दिल्ली: मशहूर फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान (Kamaal R Khan) की मुश्किलें हैं कि कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. वह अक्सर अपने बेबाक बयानों के लिए चर्चा में रहते हैं. आज सुबह उन्हें साल 2020 में किए गए विवादित ट्वीट को लेकर मुंबई एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया गया था, जिसके बाद उन्हें बोरीवली कोर्ट में पेश किया गया. अब खबर आ रही हैं कि बोरीवली कोर्ट ने केआरके को 14 दिनो की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

मुश्किलों में फंसे KRK

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो केआरके ने साल 2020 में दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर और इरफान खान को लेकर ट्वीट किया था, जिसकी वजह से उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई थी. विवादित ट्वीट के बाद कानूनी पचड़े में फंसे KRK से एयरपोर्ट पर पूछताछ की गई. पूछताछ के बाद एयरपोर्ट से ही गिरफ्तार कर लिया गया. 

14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजे गए KRK

रिपोर्ट के मुताबिक केआरके ने 30 अप्रैल 2020 को ऋषि कपूर को लेकर एक ट्वीट किया था. उन्होंने ट्वीट में लिखा था, 'सर, ठीक होकर जल्दी वापस आना, निकल मत लेना, क्योंकि शराब की दुकान बस 2-3 दिन के बाद खुलने वाली है.' बता दें कि उन्होंने ये ट्वीट तब किया था जब वह अस्पताल में एडमिट थे. 

विवादित ट्वीट को लेकर किया गया गिरफ्तार

इतना ही नहीं, केआरके ने इरफान खान के लिए भी आपत्तिजनक टिप्पणी की थी जिसकी वजह से उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई थी. ऋषि कपूर के निधन से एक दिन पहले एक्टर इरफान खान इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गए थे.

ये भी पढ़ें- KRK के लिए मुसीबत बना पुराना ट्वीट, मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़