कंगना रनौत ने की कांतारा की जमकर तारीफ, बोलीं - 'अभी भी कांप रही हूं'

Kangana Ranaut Insta Story: कांतारा की तारीफ में कंगना रनौत ने इंस्टा स्टोरी शेयर की. वो फिल्म को ऑस्कर के लिए ऑफिशियल एंट्री में भेजे जाने के फेवर में है. वो इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड दिखाई दीं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 21, 2022, 04:16 PM IST
  • 'कांतारा' फिल्म ने जीता क्वीन कंगना का दिन
  • एक्ट्रेस ने फिल्म के डायरेक्टर की तारीफ की
कंगना रनौत ने की कांतारा की जमकर तारीफ, बोलीं - 'अभी भी कांप रही हूं'

नई दिल्ली: कन्नड़ फिल्म 'कांतारा' ने पूरे देश भर में काफी वाहवाही बटोरी है. ऐसे में कॉन्ट्रवर्सी क्वीन कंगना रनौत ने हाल ही में 'कांतारा' फिल्म देखी. फिल्म देखने के बाद उनका हाल देखने लायक था. वो बार-बार फिल्म के डायरेक्टर ऋषभ शेट्टी की तारीफ करते नहीं थक रही थीं.

इंस्टाग्राम स्टोरी पर की तारीफ

कंगना ने फिल्म की तारीफ करते हुए लिखा कि 'कांतारा' ऑस्कर में इंडिया की अगली एंट्री होनी चाहिए. जानती हूं कि ये साल खत्म होने वाला है और अभी भी बहुत सी फिल्में आ रही हैं लेकिन भारत की ओर से ऑस्कर में एक सही फिल्म भेजी जानी चाहिए जो ग्लोबली रिप्रेजेंट कर सके. 'कांतारा' एक कमाल का एक्सपीरिएंस है.

अभी भी कांप रही हूं

इसके अलावा बॉलीवुड क्वीन अपनी पूरी फैमिली के साथ फिल्म देखकर आईं. एक वीडियो में वो कहती दिखीं कि 'कांतारा' देखने के बाद मैं अभी भी कांप रही हूं. एक धमाकेदार एक्सपीरिएंस. ऋषब शेट्टी हैट्स ऑफ टू यू. क्या कमाल की डायरेक्शन, एक्टिंग, स्क्रिप्टिंग अविश्वसनीय.

लोक कथा का कमाल

कंगना ने तारीफ करते हुए ये भी कहा इसी के लिए तो सिनेमा को जाना जाता है. कमाल का थिएट्रिकल एक्सपीरिएंस. ट्रेडिशन, लोक कथाओं का सही कॉम्बिनेशन. ये फिल्म देने के लिए धन्यवाद. इस कमाल के एक्सपीरिएंस से उबरने में लगभग एक हफ्ता लग सकता है. फिलहाल 'कांतारा' IMDb रेटिंग्स में टॉप पर बनी हुई है. 

ये भी पढ़ें: Diwali Memes Rangoli: बॉलीवुड के दिवाने ऐसे मनाएं दिवाली, कालीन भैया से लेकर राजू की बनाएं बिंदास रंगोली

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़