Kantara की सफलता के बाद रजनीकांत के घर पहुंचे ऋषभ शेट्टी, एक्टर ने छुए पैर

ऋषभ शेट्टी की फिल्म ‘कांतारा’ इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. एक्शन और थ्रिल से भरपूर इस फिल्म को भारतीय ही नहीं, विदेशी दर्शक भी काफी पसंद कर रहे हैं. 'कांतारा' की अपार सफलता के साथ ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) पैन इंडिया स्टार बन गए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 29, 2022, 09:01 PM IST
  • ऋषभ शेट्टी ने की रजनीकांत से मुलाकात
  • रजनीकांत ने किया ऋषभ शेट्टी का सम्मान
Kantara की सफलता के बाद रजनीकांत के घर पहुंचे ऋषभ शेट्टी, एक्टर ने छुए पैर

नई दिल्ली: ऋषभ शेट्टी की फिल्म ‘कांतारा’ इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. एक्शन और थ्रिल से भरपूर इस फिल्म को भारतीय ही नहीं, विदेशी दर्शक भी काफी पसंद कर रहे हैं. 'कांतारा' की अपार सफलता के साथ ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) पैन इंडिया स्टार बन गए हैं. बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड के दिग्गज कलाकार भी उनके अभिनय और निर्देशन के कायल हो गए हैं. 

रजनीकांत से मिले ऋषभ शेट्टी 

दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री के भगवान कहे जाने वाले रजनीकांत (Rajinikanth) ने भी 'कांतारा' देखने के बाद ऋषभ शेट्टी की जमकर तारीफ की और अब ऋषभ ने सुपरस्टार रजनीकांत से मुलाकात की. दरअसल, ऋषभ शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए रजनकांत से मुकालात के इस सुनहरे पल की तस्वीरें शेयर की हैं. ट्विटर पर फोटो शेयर करने के साथ ऋषभ ने रजनीकांत को धन्यवाद देते हुए एक नोट भी लिखा है. 

ऋषभ शेट्टी ने शेयर कीं फोटोज

ऋषभ ने कैप्शन में लिखा, 'अगर आप एक बार हमारी तारीफ करते हैं, तो हम आपकी सौ बार तारीफ करेंगे. धन्यवाद @rajinikanth सर, हमारी कांतारा फिल्म की सराहना के लिए हम हमेशा आभारी हैं.' पहली फोटो में ऋषभ, रजनीकांत के पैर छूकर उनका आशीर्वाद लेते नजर आ रहे हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में दोनों कलाकार एकदूसरे से हाथ मिलकर मुस्कुराते दिखाई दे रहे हैं.

रजनीकांत ने उन्हें शॉल पहनाकर सम्मानित भी किया

वहीं तीसरी तस्वीर में दोनों एक साथ बैठकर बातचीत कर रहे हैं. ऋषभ को होस्ट करने के बाद रजनीकांत ने उन्हें शॉल पहनाकर सम्मानित भी किया. आपको बता दें, हाल ही में रजनीकांत (Rajinikanth) ने 'कांतारा' (Kantara) के लिए ऋषभ की तारीफ की थी. अपने ट्विटर अकाउंट पर उन्होंने लिखा था, 'अज्ञात ज्ञात से अधिक है'. 

ये भी पढ़ें- फोटोशूट के लिए शमा सिकंदर ने सिखकाया साड़ी का पल्लू, 41 की उम्र में परफेक्ट फिगर ने खींचा ध्यान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़