एक्ट्रेस संग खुलेआम फ्लर्ट करने पर कपिल शर्मा ने तोड़ी चुप्पी

कपिल शर्मा हाल ही में शहनाज गिल के शो ''देसी वाइब्स विद शहनाज गिल'' में पहुंचे. इस मौके पर उन्होंने ने अपने शो में एक्ट्रेसेस के साथ फ्लर्ट करने को लेकर बड़ा खुलासा किया.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 15, 2023, 06:08 PM IST
  • नई फिल्म ''ज्विगाटो'' को लेकर चर्चाओं में हैं कपिल
  • टीवी में एक्ट्रेसेस के साथ फ्लर्ट करने की बताई वजह
एक्ट्रेस संग खुलेआम फ्लर्ट करने पर कपिल शर्मा ने तोड़ी चुप्पी

नई दिल्ली: कॉमीडियन कपिल शर्मा इन दिनों अपनी नई फिल्म ''ज्विगाटो'' को लेकर चर्चाओं में बने हैं. वह अपनी इस फिल्म का काफी प्रमोशन करते हुए भी नजर आ रहे हैं. इस बीच कपिल को शहनाज गिल के शो ''देसी वाइब्स विद शहनाज गिल'' में देखा गया. जहां पर कपिल ने शहनाज के कई सवालो के जवाब दिए. इस दौरान शहनाज ने कपिल से उनके शो ''द कपिल शर्मा शो'' में एक्ट्रेस के साथ फ्लर्ट करने को लेकर सवाल किया जिसका जवाब सुनकर खुद शहनाज भी चौंक गई. 

इस वजह से कपिल करते हैं फ्लर्ट 
''द कपिल शर्मा शो'' में कपिल को अकसर एक्ट्रेसेस के साथ फ्लर्ट करते देखा जाता है. ऐसे में शहनाज ने कपिल से पूछा कि वह शो में एक्ट्रेसेस के साथ फ्लर्ट अपनी मर्जी से करते हैं या फिर स्क्रिप्ट में उन्हें ऐसा करने के लिए दिया जाता है. कपिल ने इस बात का जवाब देते हुए कहा कि वो ऐसा सिर्फ स्क्रिप्ट के वजह से करते हैं. वहीं उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ से शादी के बाद सोनी की ओर से भेजे गए एक मेल में उन्हें एक्ट्रेसेस के साथ फ्लर्ट करने की बात कही गई थी. 

 शहनाज के साथ जमकर की मस्ती 
शो में कपिल शहनाज के साथ खूब सारी मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान शहनाज कपिल से कहती है कि ''मेरे पास डॉलफिन से भी ज्यादा दिमाग है. जानवरों में सबसे ज्यादा डॉलफिन का दिमाग होता है और मेरा दिमाग उससे भी ज्यादा है''. ये सुनकर कपिल अपनी हंसी नहीं रोक पाते और शहनाज को ताली देते हुए हंस पड़ते है.  

कपिल शर्मा का करियर 
कपिल शर्मा भारत के सबसे बड़े कॉमीडियन में से एक हैं. 2007 में वह स्टैंड-अप कॉमेडी रियलिटी शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' सीजन 3 जीतने के बाद फेमस हुए थे. कपिल ने भावनाओं को समझो, किस किसको प्यार करूं और फिरंगी जैसी फिल्मों में काम किया है. फिलहाल उनकी नई फिल्म ''ज्विगाटो'' 17 मार्च को पर्दे पर रिलीज होने वाली है. 

यह भी पढ़ें- Mouni Roy Bikini Look: मौनी रॉय के बिकीनी लुक ने उड़ाए होश, कर्वी फिगर पर ठहर गईं नजरें 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़