करीना कपूर ने की कंगना रनौत की तारीफ, बढ़ती उम्र को लेकर किया जिक्र

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कंगना रनौत की तारीफ की है. एक्ट्रेस ने बोला कि कंगना ने इंडस्ट्री में अपने काम से कई बदलाव किए हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 26, 2024, 09:36 PM IST
  • करीना कपूर ने की कंगना रनौत की तारीफ
  • दीपिका, विद्या समेत एक्टेसेस का लिया नाम
करीना कपूर ने की कंगना रनौत की तारीफ, बढ़ती उम्र को लेकर किया जिक्र

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. करीना कपूर कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं. हाल ही में करीना ने कंगना रनौत की तारीफ की है. करीना का कहना है कि कंगना ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कई बदलाव किए हैं. इसके अलावा करीना कपूर ने अपनी बढ़ती उम्र और फीस को लेकर बात की है. 

कंगना के बारे में बोलीं करीना 
करीना ने एक इंटरव्यू में बोला कि मुझे लगता है कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री काफी बदल गई है. अब एक्ट्रेसेस फिल्म में लीड रोल और अहम किरदार निभा रही हैं. वह ऐसी फिल्में कर रही हैं जिन्हें दर्शक पसंद कर रहे हैं. कंगना रनौत हो या विद्या बालन, दीपिका हो या फिर मैं, हमने उनकी रोल और किरदार के लिए हां बोला है कि जिसमें महिलाएं सिर्फ शोपीस नहीं बल्कि अहम रोल में हैं. हम सभी ने कोई न कोई बदलाव किया है वो किरदार को लेकर हो या फिर फीस को लेकर या फिर फीमेल एक्ट्रेसेस को मिलने वाला सम्मान हो 

फीस पर बोलीं करीना 
करीना कपूर ने फीस को लेकर बोला- मैंने बहुत ही साफ शब्दों में बता दिया था कि मैं क्या चाहती हूं और मुझे लगता है कि वो सम्मान दिया जाना चाहिए. यह ज्यादा फीस डिमां करने के बारे में नहीं है. यह महिलाओं के प्रति सम्मानजनक होने के बारे में है. मुझे लगा है कि चीजें बदल रही हैं. 

बढ़ती उम्र पर करीना का रिएक्शन 
करीना कपूर बोली-आज भी लोग मुझे पसंद कर रहे हैं तो यह साफ होता है कि उम्र बस एक नंबर हैं. यह उतना ही बड़ा है जितना आप देखते हैं. आपको फिट रहना होगा अच्छा दिखना होगा. मैं दोबारा कभी भी 21 साल की नहीं होना चाहती. मैं बहुत खुश हूं. 21 साल की उम्र में मैं बहुत ज्यादा परेशान रहती थी. अभी मैं बहुत शांत हूं. 

इसे भी पढ़ें- Ranneeti Balakot & Beyond: बालाकोट एयरस्ट्राइक को पांच साल पूरे होने पर जियो सिनेमा ने दिखाई नई सीरीज की झलक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़