Crew Advance Booking: पब्लिक डिमांड पर 'क्रू' की एडवांस बुकिंग हुई शुरू, तब्बू, करीना और कृति का जलवा देखने को बेताब फैंस

Crew Advance Booking: रिया कपूर की फिल्म 'क्रू' की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है. तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन की मनोरंजन से भरपूर फिल्म के लिए दर्शक काफी एक्साइटेड हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 27, 2024, 01:55 PM IST
  • 'क्रू' की एडवांस बुकिंग हुई शुरू
  • 29 मार्च को रिलीज होगी फिल्म
Crew Advance Booking: पब्लिक डिमांड पर 'क्रू' की एडवांस बुकिंग हुई शुरू, तब्बू, करीना और कृति का जलवा देखने को बेताब फैंस

नई दिल्ली:Crew Advance Booking: 'क्रू' के ट्रेलर और गानों के रिलीज होने के बाद से दर्शकों के बीच उत्साह बढ़ता ही जा रहा है.  लोगों को 'क्रू' में तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सनोन की मस्ती भरी तिगड़ी सिल्वर स्क्रीन पर देखने का बेसब्री से इंतजार है.  ऐसे में अब, बिना देरी के मेकर्स ने आज फिल्म देखने के लिए एडवांस बुकिंग शुरू कर दी है. 

'क्रू' की रिलीज सिर्फ 3 दिन दूर है और प्रशंसकों के बीच उत्साह बढ़ रहा है. राजेश ए कृष्णन के निर्देशन में बनीं 'क्रू' फ्रेश कंटेंट के साथ आ रही है. ये एक दिलचस्प कहानी वाली फिल्म है, जिसमें कॉमेडी और गड़बड़ घोटाले का बराबर तालमेल है.

यह फिल्म दर्शकों को एक दिलचस्प कहानी के साथ एंटरटेन करने वाली है और फैमिलीज के लिए परफेक्ट लंबी छुट्टी वाले वीकेंड के समय पर आ रहीं है. इसने सच में दर्शकों के बीच फिल्म की रिलीज को लेकर डिमांड को बढ़ा दिया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Balaji Motion Pictures (@balajimotionpictures)

ऐसे में खुश होने वाली बात यह है कि मेकर्स ने दर्शकों की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए एडवांस बुकिंग के लिए टिकट खिड़की खोल दी है. दर्शक फिल्म के लिए तीनों हसीनाओं के साथ 29 मार्च 2024 को अपने नजदीकी सिनेमाघरों में उड़ान भरने के लिए तैयार हो जाएं.

"क्रू" के साथ एक शानदार सिनेमाई यात्रा पर निकलने के लिए तैयार हो जाइए. राजेश ए. कृष्णन द्वारा डायरेक्टेड, बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क की यह मच अवेटेड फिल्म 29 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

ये भी पढ़ें- World Theatre Day 2024: जानिए हर साल क्यों मनाया जाता है विश्व रंगमंच दिवस? पढ़िए सालों पुराना इतिहास

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़