मेंटल हेल्थ पर करीना कपूर ने रखी राय, 'पैसा, नाम शोहरत सब बेकार है'

Kareena Kapoor: करीना कपूर अक्सर मुद्दों पर खुलकर राय रखती हैं. एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने स्ट्रेस पर खुलकर बात की है. एक्ट्रेस ने बताया है कि उनके मेंटल हेल्थ बेहद जरूरी है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 25, 2024, 05:34 PM IST
  • मेंटल हेल्थ पर करीना कपूर की राय
  • करीना ने मेंटल हेल्थ को बताया जरूरी
मेंटल हेल्थ पर करीना कपूर ने रखी राय, 'पैसा, नाम शोहरत सब बेकार है'

नई दिल्ली: आजकल के लाइफस्टाइल में अधिकतर लोग स्ट्रेस का सामना करते हैं. स्ट्रेस न केवल यंगस्टर बल्कि हर उम्र के लोगों को परेशान कर रहा है. कुछ लोग अपने तनाव को लेकर खुलकर बात करते हैं वही कुछ लोग इस बारे में कुछ नहीं बोलते हैं. करीना कपूर ने इंटरव्यू में स्ट्रेस पर खुलकर बात की है. करीना ने बताया है कि कैसे वह अपने घर का काम मैनेज करती हैं. 

मेंटल हेल्थ पर करीना ने रखी राय 
पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार करीना कपूर ने कहा कि- मुझे लगता है कि मेरे पास जो है मैं इन सब चीजों को बहुत महत्व देती हूं. यह है कि मैं खुश हूं. खुशी एक ऐसी चीज है जो मेरे पास है मेरी खुशी मेरी मानसिक स्थिरता हा. मानसिक ताकत और मानसिक खुश नहीं है तो पैसा, करियर, बच्चे सब कुछ छोटा पड़ जाता है. इसलिए मेरे लिए सबसे जरूरी मेंटल हेल्थ है. 

करीना को है बेटे के कॉन्सर्ट में न जाने का अफसोस 
करीना कपूर ने इंटरव्यू में बताया है कि वह अपने छोटे बेटे जेह के कॉन्सर्ट में शामिल नहीं हो पाई थी. इस चीज का उन्हें काफी अफसोस भी है. करीने कहा कि कॉन्सर्ट में जेह को देखने के लिए होना चाहिए था. मैं जेह के दूसरे कॉन्सर्ट में जरूर जाऊंगी. जेह अभी 3 साल का है. जेह कॉन्सर्ट के दौरान बेहद छोटा है ऐसे में हम ही बच्चों को उनकी चीजों के बारे में बता सकते हैं क्योंकि उन्हें ये याद नहीं रहे. 

करीना वर्कफ्रंट 
करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही क्रू में नजर आएंगी. फिल्म क्रू का हाल ही में टीजर जारी किया गया है. टीजर में करीना का शानदार अवतार देखने को मिल रहा है. इसके अलावा करीना कपूर सिंघम 3 में नजर आएंगी. 

इसे भी पढ़ें:  Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा ने फैंस को दी गुड न्यूज, ऑस्कर नॉमिनेटिड 'टू किल ए टाइगर' से जुड़ीं एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़