'मुझे खुद को फिल्टर में देखना पसंद नहीं', Kareena Kapoor ने सुंदरता की बदली परिभाषा पर की खुलकर बात

Kareena Kapoor: करीना कपूर बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक मानी जाती हैं. हाल ही में उन्होंने नो फिल्टर विद नेहा में सुंदरता और सादगी पर खुलकर बात की और अपनी फिल्म देव से जुड़ा मजेदार किस्सा सुनाया.  

Written by - IANS | Last Updated : Mar 7, 2024, 09:01 PM IST
    • करीना कपूर ने सुंदरता की बदली परिभाषा पर की बात
    • एक्ट्रेस ने सुनाया फिल्म देव से जुड़ा अनसुना किस्सा
'मुझे खुद को फिल्टर में देखना पसंद नहीं',  Kareena Kapoor ने सुंदरता की बदली परिभाषा पर की खुलकर बात

नई दिल्ली: Kareena Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने कहा कि पिछले कुछ दिनों सुंदरता की डेफिनेशन में तेजी से बदलाव देखने को मिला है, उन्होंने कहा कि जब वो खुद को किसी एडिटेड तस्वीर में देखती है, तो वो अपने आपको उससे जोड़ नहीं पाती हैं.

सुंदरता की डेफिनेशन में बदलाव

अपनी निजी जिंदगी के बारे में बताते हुए एक्ट्रेस ने कहा, "मुझे लगता है कि पिछले कुछ दिनों से सुंदरता की अवधारणा में पूरी तरह से परिवर्तन आ चुका है. मुझे अच्छा लगता है कि मेरे चेहरे पर थोड़ी-सी रेखाएं आ चुकी हैं. अब अगर मैं खुद को फिल्टर या एडिटेड तस्वीर में देखती हूं, तो अपने आपको उससे जोड़ नहीं पाती हूं."

वास्तविक दिखाने में रखती हैं यकिन 

करीना की एक खास बात है कि उन्होंने अपना वास्तविक चेहरा दिखाने से कभी पिछे हटी हैं. चाहे वो सोशल मीडिया हो या फिल्म, एक्ट्रेस ने कहा, "मैं ऐसा कहने वाली पहली एक्ट्रेस हूं कि मैं चेहरे पर किसी भी प्रकार का मेकअप इस्तेमाल नहीं करती और मुझे यह अच्छा भी लगता हैं, क्योंकि मैं 'चमेली', 'रेफ्यूजी' और 'देव' में ऐसी ही रही हूं.

सुनाया फिल्म देव से जुड़ा किस्सा

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने फिल्म 2004 में बनी फिल्म 'देव' से जुड़ा एक छोटा-सा किस्सा भी साझा किया और कहा," देव फिल्म में मैंने अपने बाल में तेल लगाया था. हमें इस यात्रा का उत्सव बनाना चाहिए. वैसे भी इसे हम एक विशेष उम्र में इस्तेमाल नहीं कर सकते. मैं बहुत खुश हूं, क्योंकि मैं अब 20 साल की उम्र में वापस कभी नहीं लौटाना चाहती हूं." बता दें कि एक्ट्रेस अभी एक्ट्रेस नेहा धूपिया के साथ "नो फिल्टर नेहा सीजन 6" के साथ चैट कर रही है, जो कि जीओ टीवी और जीओ टीवी प्लस पर प्रसारित होगा.

ये भी पढ़ें- Women's Day 2024: इंग्लिश विंग्लिश से लेकर मर्दानी तक, बॉलीवुड की फिल्में जब मुख्य किरदार में छाईं महिलाएं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़