Karishma Tanna New Look: करिश्मा तन्ना ने दिखाया बेडरूम लुक, इस अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस

Karishma Tanna New Look: करिश्मा तन्ना अक्सर किसी न किसी चर्चाओं में रहती ही हैं. इस बार एक्ट्रेस ने अपना बेडरूम लुक शेयर कर फिर से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 26, 2023, 05:39 PM IST
  • करिश्मा तन्ना ने शेयर किया नया लुक
  • करिश्मा काफी ग्लैमरस दिख रही हैं
Karishma Tanna New Look: करिश्मा तन्ना ने दिखाया बेडरूम लुक, इस अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस

नई दिल्ली: करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) आज इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम बन गई हैं. हालांकि, उन्होंने इस मुकाम को हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत भी की है. वहीं, पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस अपनी निजी जिंदगी और लुक्स की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं. अक्सर उनके नए-नए लुक्स कैमरे में कैद हो रहे हैं. इस बार करिश्मा ने अपना बेडरूम लुक सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है. उनकी लेटेस्ट फोटोज तेजी से फैंस के बीच वायरल भी होने लगी हैं. 

Karishma Tanna ने बेड पर बैठ दिए कई पोज

फोटोज में करिश्मा को कैजुअल लुक में देखा जा रहा है. उन्होंने यहां ब्लू डेनिम जीन्स और स्काई ब्लू कलर की स्वेट शर्ट पहनी है. एक्ट्रेस ने यहां अपने लुक को फ्लॉन्ट करते हुए बेड पर बैठकर एक के बाद एक कई पोज दिए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karishma Tanna Bangera (@karishmaktanna)

करिश्मा ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को वेवी टच देकर ओपन रखा है. एक्ट्रेस यहां काफी खुश और आराम फरमाती नजर आ रही हैं. हालांकि, उनका ये सिंपल लुक भी फैंस को बहुत पसंद आ रहा है.

शादीशुदा जिंदगी को ज्यादा वक्त दे रही हैं करिश्मा

बता दें कि करिश्मा कुछ समय पहले ही बॉयफ्रेंड वरुण बंगेरा के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं. इसके बाद से ही वह कम ही प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रही हैं. फिलहाल वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा निजी जिंदगी को भी वक्त दे रही हैं.

इस वेब सीरीज में दिखी थीं करिश्मा

गौरतलब है कि करिश्मा तन्ना पिछली अमेजॉन प्राइम की वेब सीरीज 'हश हश' में नजर आई थीं. इस सीरीज में उन्हें एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया था. एक्ट्रेस का ये रोल भी काफी दिलचस्प था, जो फैंस को काफी पसंद आया. हालांकि, इसके बाद से ही करिश्मा ने अपने नए प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है.

ये भी पढ़ें- Rubina Dilaik Hot Look: पहले नहीं देखा होगा 'संस्कारी बहू' रुबीना दिलैक का इतना हॉट लुक, समुद्र किनारे हुईं बेबाकी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़