करिश्मा तन्ना ने दिखाया अलग अवतार, अब इस अंदाज में किया दिलों पर वार

एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने अपनी ग्लैमरस अदाएं दिखाते हुए फिर नया फोटोशूट कराया है. लेटेस्ट लुक में उन्हें काफी अलग अंदाज में देखा जा रहा है. फैंस के बीच उनका नया लुक खूब वायरल हो रहा है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 20, 2023, 04:20 PM IST
  • करिश्मा तन्ना ने किया मदहोश
  • अलग अंदाज में दिखीं करिश्मा
करिश्मा तन्ना ने दिखाया अलग अवतार, अब इस अंदाज में किया दिलों पर वार

नई दिल्ली: करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) किसी न किसी वजह से सुर्खियों में आ ही जाती हैं. पिछले कुछ समय से तो एक्ट्रेस अपनी हसीन अदाओं के कारण खबरों में बनी हुई हैं. अब एक बार फिर से करिश्मा का काफी सिजलिंग और हॉट लुक कैमरे में कैद हो गया है. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस की काफी अलग अदाएं देखने को मिल रही हैं.

वायरल हुआ Karishma Tanna का सिजलिंग फोटोशूट

कुछ ही घंटों पहले करिश्मा तन्ना ने अपने नए लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कुछ फोटोज पोस्ट की हैं. यहां उन्होंने ऑफ व्हाइट थाई हाई स्लिट स्कर्ट, क्रॉप टॉप और मैचिंग का ब्लेजर कैरी किया है. करिश्मा ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप और स्मोकी न्यूज आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को कर्ली रखा है.

किलर पोज दे रही हैं करिश्मा

फोटोज में करिश्मा बेंच पर बैठकर किलर पोज दिए हैं. इस लुक में खूबसूरत तो दिख ही रही हैं, साथ ही वह काफी फिट और हॉट भी लग रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karishma Tanna Bangera (@karishmaktanna)

अब कुछ ही देर में फैंस के बीच करिश्मा का ये नया फोटोशूट वायरल हो गया है. लोगों ने उनकी तारीफें करते हुए कई कमेंट्स किए हैं.

करिश्मा ने नए प्रोजेक्ट का नहीं किया ऐलान

गौरतलब है कि पिछले कुछ समय से करिश्मा तन्ना कम ही प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रही हैं. पिछली बार वह 2022 में वेब सीरीज 'हश-हश' में नजर आई थीं. इसके बाद से ही उन्होंने अब तक अपने किसी नए प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है.

ये भी पढ़ें- रकुल प्रीत सिंह ने लपेटे बदन पर 'सितारे', ग्लैमरस अदाओं का चलाया जादू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़