Karishma Tanna Hot Look: थमने का नाम नहीं ले रही करिश्मा तन्ना की बोल्डनेस, अब सोफे पर बैठ दिए ऐसे-ऐसे पोज

Karishma Tanna Hot Look: करिश्मा तन्ना ने अपने हॉट और सिजलिंग अंदाज से एक बार फिर से दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. लेटेस्ट फोटोज में वह सोफे पर बैठकर एक से एक किलर पोज दे रही हैं. एक्ट्रेस ने यहां मिरर वर्क शॉर्ट ड्रेस कैरी की है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 20, 2023, 09:18 PM IST
  • करिश्मा तन्ना चलाया हुस्न का जादू
  • करिश्मा की अदाओं ने किया मदहोश
Karishma Tanna Hot Look: थमने का नाम नहीं ले रही करिश्मा तन्ना की बोल्डनेस, अब सोफे पर बैठ दिए ऐसे-ऐसे पोज

नई दिल्ली: करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) ने हाल ही में नया फोटोशूट कराया है. इस बार एक्ट्रेस काफी अलग और पहले से भी ज्यादा सिजलिंग अंदाज में नजर आ रही हैं. लेटेस्ट फोटोज में उन्हें मिरर एम्ब्रॉयडरी और हैवी सीक्वेंस वर्क वाली छोटी सी स्किन फिट ड्रेस पहने हुए देखा जा रहा है, जिसके एक शोल्डर की तरफ ब्लैक फर्र वर्क किया गया है. एक्ट्रेस ने इस ड्रेस को बहुत खूबसूरती के साथ कैरी किया है.

Karishma Tanna की हॉटनेस ने किया मदहोश

करिश्मा ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को विंटेज हेयर स्टाइल का टच देने की कोशिश करते हुए ओपन रखा है. करिश्मा इस लुक में बहुत ग्लैमरस और हॉट दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karishma Tanna Bangera (@karishmaktanna)

उन्होंने काउच पर बैठकर अपना ये सिजलिंग लुक फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने एक से एक किलर पोज दिए हैं. फैंस करिश्मा की अदाओं के दीवाने हो गए हैं. लोगों ने उन्हें हॉट और स्टनिंग बताते हुए कई कमेंट्स किए हैं.

कई प्रोजेक्ट्स में दिख चुकी हैं करिश्मा तन्ना

बता दें कि करिश्मा तन्ना अपनी शानदार अदाकारी का जादू टीवी शोज से लेकर बॉलीवुड फिल्मों तक में चला चुकी हैं. उन्होंने अपने हर किरदार को बहुत खूबसूरती से दर्शकों के सामने पेश किया है. हालांकि, करिश्मा की एक्टिंग को उतना पसंद नहीं किया गया, जितनी उन्होंने कल्पना की थी, लेकिन उन्होंने अपनी निजी जिंदगी और दिलकश अदाओं से देशभर में अपनी खास पहचान हासिल कर ही ली.

इस वेब सीरीज में दिखी थीं करिश्मा तन्ना

गौरतलब है कि करिश्मा तन्ना पिछली बार अमेजॉन प्राइम की वेब सीरीज 'हश हश' में नजर आई थीं. इस सीरीज में उन्हें गीता तहलान नाम की पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाते हुए देखा गया था. इस सीरीज में पहली बार करिश्मा एक लेस्बियन लड़की के रोल में नजर आई थीं. सीरीज में जूही चावला, सोफा अली खान, कृतिका कामरा और शहाना गोस्वामी लीड रोल में नजर आई थीं.

ये भी पढ़ें- Rakul Preet Singh Photos: कैमरे के लिए फिर बोल्ड हुईं रकुल प्रीत सिंह, इतनी छोटी सी ड्रेस में दिखाया ग्लैमरस अंदाज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़