Karishma Tanna के रॉयल लुक पर आप भी हो जएंगे फिदा, अदाओं से नजरें हटाना होगा मुश्किल

Karishma Tanna Latest Photos: करिश्मा तन्ना जो भी पहनती हैं, उन पर अच्छा ही लगता है. हालांकि, इस बार एक्ट्रेस ने अपने रॉयल अंदाज से सभी का दिल जीत लिया है. यहां वह साड़ी पहने हुए काफी ग्रेसफुली कैमरे के सामने पोज दिए हैं. फैंस की नजरें फिर एक्ट्रेस पर टिकी रह गई हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 20, 2022, 01:50 PM IST
  • करिश्मा तन्ना का लेटेस्ट लुक चर्चा में है
  • करिश्मा ने इस बार रॉय फोटोशूट कराया है
Karishma Tanna के रॉयल लुक पर आप भी हो जएंगे फिदा, अदाओं से नजरें हटाना होगा मुश्किल

Karishma Tanna Latest Photos: एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) एक्टिंग की दुनिया में एक लंबा सफर तय चुकी हैं. हालांकि, उन्हें अपने अभिनय से ज्यादा निजी जिंदगी की वजह से सुर्खियां मिली हैं. खैर, करिश्मा ने इतने सालों में देशभर में एक खास पहचान तो हासिल कर ही ली है. फैंस उनके हर अंदाज पर फिदा रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपनाी रील लाइफ से ज्यादा रियल लाइफ और लुक्स की वजह से चर्चा में रहती हैं. अक्सर उनका नया स्टाइल फैंस के बीच वायरल हो जाता है. अब फिर एक्ट्रेस की कुछ फोटोज फैंस का ध्यान खींच रही हैं.

Karishma Tanna ने कराया रॉयल फोटोशूट

करिश्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. अक्सर उनके पेज पर उनकी पर्सनल जिंदगी भी देखने को मिल जाती है. इस बार एक्ट्रेस ने फैंस को अपना रॉयल लुक दिखाया है.

लेटेस्ट फोटोज में करिश्मा सिल्क की लाइट एम्ब्रॉयडरी वाली साड़ी पहने हुए देखा जा रहा है. इसके शाइनी गोल्डन ब्लाउज कैरी किया है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए एक के बाद एक कई पोज दिए हैं.

बहुत खूबसूरत लग रही हैं करिश्मा तन्ना

करिश्मा ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप किया है और गोल्ड की ज्वेलरी पहनी है. इसके साथ उन्होंने बालों की पोनीटेल बनाई हुई है. इस लुक में करिश्मा बहुत खूबसूरत और रॉयल दिख रही हैं. फैंस तो उनकी इन शोख अदाओं से नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं. लोगों ने उनकी तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स भी किए हैं. एक्ट्रेस इन तस्वीरों पर कुछ ही देर में हजारों लाइक्स आ चुके हैं.

कम प्रोजेक्ट्स में दिख रही हैं करिश्मा तन्ना

गौरतलब है कि करिश्मा तन्ना कुछ समय से कम ही प्रोजेक्ट्स में दिखाई दे रही हैं. इस समय वह सिर्फ अपनी शादीशुदा जिंदगी और परिवार पर पूरा ध्यान दे रही हैं. पिछली बार एक्ट्रेस को मल्टी स्टारर वेब सीरीज 'हश हश' में पुलिस ऑफिसर गीता तेहलान का किरदार निभाते हुए देखा गया था.

ये भी पढ़ें- हर दिन बेबाक हो रही हैं भूमि पेडनेकर, फिर बोल्ड अदाओं से किया फैंस के दिलों पर वार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़