Karishma Tanna Hot Look: करिश्मा तन्ना का हॉट लुक देख उड़ जाएंगे होश, मोनोकिनी पहन कराया सेक्सी फोटोशूट

Karishma Tanna Hot Photoshoot: करिश्मा तन्ना ने अपनी एक्टिंग से ज्यादा बोल्डनेस का जादू लोगों पर चलाया है. फैंस तो उनकी एक झलक पर फिदा रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. ऐसे में अब फिर से उनका नया लुक वायरल हो रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 17, 2023, 09:09 PM IST
  • करिश्मा तन्ना ने फिर दिखाई हॉट अदाएं
  • करिश्मा ने मोनोकिन लुक शेयर किया है
Karishma Tanna Hot Look: करिश्मा तन्ना का हॉट लुक देख उड़ जाएंगे होश, मोनोकिनी पहन कराया सेक्सी फोटोशूट

नई दिल्ली: करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) और ज्यादा बेबाक होती जा रही हैं. हर दिन एक्ट्रेस का एक नया हॉट अवतार कैमरे में कैद हो जाता है. अब एक बार फिर से करिश्मा ने इंटरनेट का पारा हाई करते हुए अपना नया लुक शेयर कर दिया है. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस मोनोकिनी पहने हुए नजर आ रही हैं. यहां वह स्वीमिंग पूल के पास बैठी हुई नजर आ रही हैं. अब फैंस के बीच उनका ये सिजलिंग लुक तेजी से वायरल होने लगा है.

Karishma Tanna की बेबाकी ने किया हैरान

फोटोज में करिश्मा ने ब्लैक बिकिनी पहनी है और बालों को बांधा हुआ है. इस दौरान उन्होंने सनग्लासेस भी लगाए हुए हैं. वहीं, पीछे का व्यू भी काफी आकर्षित है. एक्ट्रेस के पीछे बर्फीली वादियां देखने को मिल रही हैं.

करिश्मा इस लुक में बेहद हॉट और ग्लैमरस तो दिख ही रही हैं, साथ ही काफी फिट भी लग रही हैं. उनका कर्वी फिगर भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है.

कश्मीर में पल बिता रही हैं करिश्मा

बता दें कि करिश्मा इन दिनों कश्मीर के गुलमर्ग में फुरसत के पल बिता रही हैं. एक्ट्रेस लगातार यहां से अपनी फोटोज और वीडियो शेयर कर रही हैं, लेकिन इस बार उनके सेक्सी अवतार ने हर किसी को मदहोश कर दिया है.

करिश्मा को फिर पर्दे पर देखना चाहते हैं फैंस

गौरतलब है कि करिश्मा को पिछली बार वेब सीरीज 'हश हश' में देखा गया था. इस सीरीज में उन्होंने पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया था. अब फैंस उन्हें एक बार फिर से पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं. फिलहाल एक्ट्रेस ने अपने अगले प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है.

ये भी पढ़ें- Monalisa Bedroom Look: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने शेयर किया बेडरूम लुक, बेड पर हुईं बेबाक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़