'शहजादा' क्रू मेबर ने मेकर्स पर लगाया गंभीर आरोप, जानिए किस बात पर भड़की टीम!

'शहजादा' बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन अब रिलीज के 3 महीने से भी ज्यादा वक्त के बाद एक बार फिर से इसे लेकर खबरें सामने आई हैं. कहा जा रहा है एक क्रू मेंबर ने मेकर्स पर गंभीर आरोप लगाए हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 7, 2023, 07:09 PM IST
  • 'शहजादा' के मेकर्स पर लगा गंभीर आरोप
  • गुस्से में है 'शहजादा' की क्रू टीम का मेंबर
'शहजादा' क्रू मेबर ने मेकर्स पर लगाया गंभीर आरोप, जानिए किस बात पर भड़की टीम!

नई दिल्ली: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) के लीड रोल वाली फिल्म 'शहजादा' (Shehzada) इसी साल फरवरी में रिलीज हुई थी. हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर यह कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई. बता दें कि ये फिल्म अल्लू अर्जुन की 'अला वैकुंठपुरमलो' की हिंदी रीमेक थी, जिसे काफी पसंद भी किया गया था. फिल्म में एक्शन और कॉमेडी का भरपूर डोज देखने को मिला. ऐसे में फिल्म का फ्लॉप होना मेकर्स के लिए काफी शॉकिंग रहा. अब इसी फिल्म से जुड़ी एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है.

क्रू को नहीं मिला पूरा पैसा

हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म से एक क्रू मेंबर ने मेकर्स पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि अब तक उनका पूरा मेहनताना नहीं दिया गया है. फिल्म की रिलीज को 3 महीने से भी लंबा वक्त बीत चुका है, लेकिन कहा जा रहा है कि अब तक क्रू को उनका पूरा पैसा नहीं मिल पाया है.

30 लाख रुपये की धन राशि बकाया

खबरों की माने तो 'शहजादा' के एक क्रू मेंबर का आरोप है कि मेकर्स ने उनके 30 लाख रुपये नहीं चुकाए हैं, जो फिल्मी की रिलीज के 60-90 दिनों के भीतर सेटल हो जाने चाहिए थे. रिपोर्ट्स के हैं कि टीम अब बकाया पैसा न मिलने के कारण काफी नाराज भी है. उनका कहना है कि इस तरह के बर्ताव भरोसे को खत्म कर देते हैं, जिसकी वजह से निर्माताओं के साथ दोबारा काम करने से लोग खुद को रोकने लगते हैं.

आधिकारिक बयान सामने आना बाकी

फिलहाल क्रू के इन आरोपों को लेकर निर्माताओं की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. दूसरी ओर यह भी दावा करने की खबर आ रही है कि आने वाले सप्ताह में क्रू की पेमेंट करने का आश्वासन दे दिया गया है. इन खबरों में कितनी सच्चाई है इसका खुलासा तो वक्त के साथ ही हो पाएगा. 

निर्माता के तौर पर भी किया कार्तिक ने काम

गौरतलब है कि कार्तिक आर्यन 'शाहजादा' के साथ सिर्फ एक्टर के तौर पर ही नहीं, बल्कि उन्होंने प्रोड्यूसर के तौर पर भी इस फिल्म में काम किया है. इसी फिल्म के साथ उन्होंने निर्माता के रूप में अपने करियर की पारी शुरू की है, जो ज्यादा सफल नहीं रह पाई.

ये भी पढ़ें- सोनू सूद ने उठाई नई जिम्मेदारी, ओडिशा ट्रेन पीड़ितों की अब इस तरह कर रहे मदद

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़