कार्तिक आर्यन की मां ने कैंसर को दी मात, एक्टर ने लिखा भावुक पोस्ट

कार्तिक आर्यन इस बार अपनी किसी फिल्म के कारण नहीं, बल्कि एक भावुक पोस्ट शेयर करने की वजह से खबरों में आ गए हैं. दरअसल, कार्तिक ने जानकारी दी है कि उनकी मां ने कैंसर से जंग जीत ली है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 6, 2023, 10:33 AM IST
  • कार्तिक अक्सर मां के साथ दिखते हैं
  • कैंसर से जूझ रही थीं कार्तिक का मां
कार्तिक आर्यन की मां ने कैंसर को दी मात, एक्टर ने लिखा भावुक पोस्ट

नई दिल्ली: एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने बहुत कम वक्त में यह साबित कर दिया कि अपनी अदाकारी के दम पर वह किसी को भी मात दे सकते हैं. उनका हर अंदाज दुनियाभर के लोगों को प्रभावित कर देता है. फिल्मों के अलावा कार्तिक अक्सर अपनी मां माला तिवारी के साथ वक्त बिताते दिखते हैं, जो पिछले काफी वक्त से कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही थीं. अब खबर आई है कि एक्टर की मां ने कैंसर को मात दे दी है.

कार्तिक ने लिखा भावुक पोस्ट

कार्तिक अब अपनी को लेकर काफी भावुक नजर आ रहे हैं. एक्टर ने इंस्टाग्राम पेज पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. एक्टर ने कैप्शन में लिखा है- 'कुछ समय पहले इस महीने बिग C - 'कैंसर' चुपके से घुस आया और हमारे परिवार के जीवन को तहस-नहस करने की कोशिश की! हम हताश और निराश से ज्यादा बेबस थे, लेकिन इस सैनिक- मेरी मां की इच्छाशक्ति, लचीलापन और कभी हार न मानने वाले स्वभाव के लिए धन्यवाद.'

परिवार के लिए जताया प्यार

कार्तिक ने इसी पोस्ट में आगे लिखा, 'हम बड़े C- 'साहस' की ओर मुड़े और अपनी पूरी ताकत के साथ मार्च किया और अंधेरे को जीत लिया, जंग जीतनी तय थी! आखिर में इसने हमें जो सिखाया और जो हमें हर दिन सिखाता रहता है, वह यह है कि आपके परिवार के प्यार और समर्थन से बड़ी कोई महाशक्ति नहीं होती है.'

बेहद खुश और भावुक हैं कार्तिक

इस पोस्ट के जरिए कार्तिक ने मां के लिए अपना प्यार, भावनाएं और कैंसर से जंग की जीत के बारे में बात की है. उन्होंने बताया कि किस तरह उनके परिवार में सभी लोग मां के कैंसर से हताश और निराश थे, लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी और इस पर जीत हासिल की है.

कार्तिक अपनी मां की कैंसर की बीमारी के चलते काफी परेशान थे, हालांकि वह अब बेहद खुश और भावुक हैं.'

कार्तिक ने खुद दी थी जानकारी

बता दें कि कार्तिक आर्यन की मां ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही थीं. कुछ वक्त पहले भी कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, उसमें उन्होंने अपनी मां के कैंसर पर बात की थी. उस दौरान एक्टर काफी भावुक हो गए थे.  कार्तिक अपनी मां के बेहद करीब हैं. काम से फुरसत मिलते ही एक्टर अपनी मां के साथ वक्त बिताना पसंद करते हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी कार्तिक आर्यन

दूसरी ओर कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्मों पर बात करें तो जल्द ही उन्हें 'सत्यप्रेम की कथा' में देखा जाने वाला है. इसके बाद एक्टर 'कैप्टन इंडिया' और 'भूल भुलैया 3' में भी नजर आएंगे. खबरों की माने को कार्तिक को 'आशिकी 3' में देखा जा सकता है.

ये भी पढ़ें- कृतिका कामरा की हॉटनेस ने उड़ाए होश, शर्ट के सारे बटन खोल कैमरे में हुईं कैद

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़