अपने शहर ग्वालियर में 'चंदू चैंपियन' मचाएगा धमाल, Kartik Aaryan ट्रेलर करेंगे लॉन्च

Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन एक बार फिर अपने शहर ग्वालियर वापसी करने को तैयार हैं. एक्टर साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान की फिल्म 'चंदू चैंपियन' का दमदार ट्रेलर ग्वालियर में लॉन्च करने वाले हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 16, 2024, 10:23 AM IST
  • चंदू चैंपियन का ट्रेलर जल्द होगा रिलीज
  • ग्वालियर वापसी करेंगे कार्तिक आर्यन
अपने शहर ग्वालियर में 'चंदू चैंपियन' मचाएगा धमाल, Kartik Aaryan ट्रेलर करेंगे लॉन्च

नई दिल्ली:Kartik Aaryan: साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा प्रोड्यूस्ड फिल्म 'चंदू चैंपियन' में कार्तिक आर्यन को एक नए और अलग किरदार में देखने के लिए दर्शक काफी उत्साहित हैं. ऐसे में अब मेकर्स द्वारा फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर से पर्दा उठा दिया गया है और दर्शक चाहकर भी उससे अपनी नजर नहीं हटा पा रहे हैं. 

बता दें कि नेटीजेंस से लेकर इंडस्ट्री तक कार्तिक आर्यन के रेसलर अवतार को लेकर चर्चा कर रहे हैं.  इन सब के बीच, मेकर्स साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान ने फिल्म के पोस्टर लॉच के साथ कैंपेन की भी शुरुआत कर दी है. फर्स्ट पोस्टर बिना किसी शक हाल के दिनों में सामने आया सबसे बड़ा और जबरदस्त पोस्टर है. फैंस और दर्शक पोस्टर पर अपना प्यार लुटा रहे हैं और अब सभी की निगाहें ट्रेलर पर टिकी हैं.

फिल्म 'चंदू चैंपियन' के आने वाले ट्रेलर को लेकर हर कोई एक्साइटेड है. ट्रेलर लॉन्च को खास बनाने के लिए फिल्म मेकर्स ने एक अनोखी प्लानिंग बनाई है. जी हां! सुपरस्टार कार्तिक आर्यन फिल्म के दमदार ट्रेलर से 18 मई 2024 को अपने होम टाउन ग्वालियर में पर्दा उठाने के लिए रवाना होने वाले हैं. कई सालों की कड़ी मेहनत, संघर्ष और अपने शानदार प्रदर्शन और ब्लॉकबस्टर फिल्मों से ग्लोबल सफलता पाने के बाद, कार्तिक आर्यन ने एक बड़ा फैन बेस हासिल कर लिया है. इतने लंबे समय में यह पहली बार होगा, जब वह अपने होम टाउन ग्वालियर का दौरा करेंगे.

इंडस्ट्री में कार्तिक आर्यन का सफर किसी 'चैंपियन' से कम नहीं रहा है. उन्होंने हर तरह से खुद को साबित किया है. वहीं, बात करें फिल्म चंदू चैंपियन में उनके द्वारा निभाए जाने वाले किरदार की तो, फिल्म में अपने रोल को लेकर कार्तिक आर्यन का डेडिक्टेयन उनके जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन में साफ नजर आता है. अपने किरदार को असल बनाने के लिए उन्होंने बिना रुके 14 महीने तक बॉक्सिंग ट्रेनिंग की है. बता दें कि कार्तिक पहली बार ऐसे रोल में कदम रख रहे हैं, और इस तरह से उन्होंने इसे परफेक्ट बनाने के लिए किसी तरह को कसर नहीं छोड़ी है.

साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान दोनों द्वारा प्रोड्यूस 'चंदू चैंपियन' का ट्रेलर 18 मई 2024 को रिलीज होने वाला है. जबकि 14 जून, 2024 को फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी. यह कहना बनता है कि फिल्म अपनी रिलीज के साथ ही दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली है.

ये भी पढ़ें- Vicky Kaushal Birthday: जब इस फिल्म की शूटिंग के दौरान जेल पहुंच गए हैं विक्की कौशल, जानें दिलचस्प किस्सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़