Katrina Kaif ने सनी कौशल को किया बर्थडे विश , फोटो शेयर कर कही ये बड़ी बात

Katrina Kaif: विक्की कौशल के लिटिल ब्रदर सनी कौशल आज अपना बर्थडे मना रहे हैं. इस खास मौके पर सनी की भाभी और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने उन्हें खास अंदाज में विश किया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Sep 28, 2023, 04:18 PM IST
  • सनी कौशल ने मनाया जन्मदिन
  • भाभी कैटरीना कैफ ने शेयर की फोटोज
Katrina Kaif ने सनी कौशल को किया बर्थडे विश , फोटो शेयर कर कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली: Katrina Kaif: बॉलीवुड एक्टर और विक्की कौशल के भाई सनी कौशल आज अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं. एक्टर ने अपना बर्थडे फैमली के साथ मनाया. सनी के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो तेजी से वायरल हो रही है. लेकिन इन वीडियोज में भाभी कैटरीना कैफ नजर नहीं आई. कैटरीना सेलिब्रेशन का हिस्सा नहीं बनीं पर सोशल मीडिया पर स्पेशल पोस्ट किया.

सनी का वीडियो वायरल

सनी कौशल के बर्थडे का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में वह घर पर केक काटते नजर आ रहे हैं. वीडियो में विक्की कौशल, उनके पिता श्याम और मम्मी ताली बजाते दिख रहे हैं. इस वीडियो में कैटरीना कैफ नहीं नजर आ रही हैं.

कैटरीना ने की पोस्ट

सनी के बर्थडे पर उनकी प्यारी भाभी कैटरीना कैफ ने पोस्ट शेयर किया है, जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. कैटरीना ने विक्की और सनी की शादी के टाइम की साथ में एक फोटो शेयर की और लिखा- हैप्पी बर्थडे टू द बेस्ट देवर. साथ में हार्ट इमोजी पोस्ट की. कैटरीना का यो पोस्ट तेजी से वायरल हो गया है.

इन फिल्मों में दिखेंगे सनी

वर्कफ्रंट की बात करें तो सनी कौशल पिछली बार राधिका मदान के साथ फिल्म शिद्दत में नजर आए थे. फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी. फिल्म में सनी और राधिका के साथ मोहित रैना और डायना पैंटी भी थे. हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का दूसरा पार्ट अनाउंस किया था. फिल्म में सनी के साथ वामिका गब्बी नजर आएंगी. वहीं कैटरीना कैफ सलमान खान के साथ टाइगर 3 में नजर आने वाली हैं. 

ये भी पढ़ें- Ranbir Kapoor Birthday: जब रणबीर कपूर ने अपनी गर्लफ्रेंड को बहन के कपड़े कर दिए थे गिफ्ट, ऐसे खुली थी पोल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़