नितेश तिवारी को लगा बड़ा झटका, केजीएफ स्टार यश ने ठुकराया ये बड़ा ऑफर

KGF starrer Yash on Ravana: कन्नड़ सुपरस्टार यश के चाहने वाले दुनियाभर में मौजूद हैं. जब से खबर आई थी कि यश रावण का किरदार करने वाले हैं, तब से सभी काफी एक्साइटेड थे. लेकिन अब खबर है कि एक्टर ने रोल को ठुकरा दिया है.   

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jun 12, 2023, 03:55 PM IST
  • यश ने ठुकराया रावण का रोल
  • राम-सीता बनेंगे आलिया-रणबीर
नितेश तिवारी को लगा बड़ा झटका, केजीएफ स्टार यश ने ठुकराया ये बड़ा ऑफर

नई दिल्ली: KGF starrer Yash on Ravana: केजीएफ के पार्ट वन और टू से लोगों का दिल जीतने वाले सुपरस्टार यश इन दिनों लाइम लाइट में छाए हुए हैं. हाल में खबर आई थी कि एक्टर नितेश तिवारी की रामयण में रावण का किरदार निभाते दिखाई देंगे. लेकिन अब इसे लेकर नई अपडेट सामने आई है. खबर है कि एक्टर ने फिल्म का ऑफर ठुकरा दिया है, जिसकी बड़ी वजह सामने आई है.

यश ने ठुकराया ऑफर

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यश इस फिल्म और किरदार के लिए बहुत एक्साइटेड थे. एक्टर का मानना है कि राम के रोल की तुलना में रावण की भूमिका ज्यादा चैलेंजिंग है. चूंकि रणबीर कपूर को रामा का किरदार निभाने के लिए चुना गया है, यश बोर्ड पर आने के लिए और भी एक्साइटेड थे.

टीम ने रोल करने से किया

मीडिया के मुताबिक यश की टीम ने एक्टर से यह रोल करने के लिए मना किया था. टीम का कहना था कि एक्टर के फैंस उन्हें निगेटिव रोल में देखना पसंद नहीं करेंगे, भले ही वह रावण जैसे शक्तिशाली भूमिका ही क्यों न हो.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yash (@thenameisyash)

वहीं यश पहले भी कह चुके हैं, 'मुझे अपने फैंस के सेंटिमेंट्स को ध्यान में रखकर हर फैसला करना होगा. वे बहुत इमोशनल हैं और जब मैं उनकी इच्छा के खिलाफ जाता हूं तो वे ओवर-रिएक्ट करते हैं.'

राम और सीता बनेंगे ये कपल

नितेश तिवारी की रामयण की चर्चा जोरो पर हो रही है. उनके बड़े प्रोजेक्ट 'रामायण' में भगवान श्री राम का रोल बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर को ऑफर किया गया है. वहीं सीता के रोल के लिए आलिया भट्ट को अप्रोच किया गया है. बता दें कि रियल लाइफ कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इससे पहले अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी साथ नजर आ चुके हैं.

इसे भी पढ़ें:  Hina Khan के बाद अब Hansika Motwani का छलका दर्द, इंडस्ट्री के बड़े डिजाइनर्स का खोला काला राज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़