Khatron Ke Khidali 13: खतरों से सामना होते ही टीवी की संस्कारी बहू का हुआ बुरा हाल, वायरल हो गई फोटो

Khatron Ke Khidali 13: रोहित शेट्टी की होस्टिंग वाले शो को लेकर दर्शकों के बीच काफी बज बना हुआ है. वहीं, लगातार शो के सेट से जुड़ी सामने आ रही फोटोज फैंस के बीच उत्सुकता और बढ़ा रही हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 20, 2023, 05:32 PM IST
  • शो में ऐश्वर्या शर्मा भी स्टंट करती दिखेंगी
  • ऐश्वर्या को स्टंट के दौरान काफी चोट आई
Khatron Ke Khidali 13: खतरों से सामना होते ही टीवी की संस्कारी बहू का हुआ बुरा हाल, वायरल हो गई फोटो

नई दिल्ली: Khatron Ke Khidali 13: रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) का स्टंट बेस्ड शो 'खतरो के खिलाड़ी 13' हर सीजन की तरह इस बार भी खूब सुर्खियों में है. शो को लेकर लगातार अपडेट्स आ रहे हैं. हर दिन इसका बज तेज होता जा रहा है. वहीं, शो में नजर आ रहे कंटेस्टेंट्स ने भी कमर कस ली है. सभी शो की ट्रॉफी हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. इस शो में टीवी और ओटीटी प्लेटफॉर्म की कई मशहूर हस्तियां खतरों का सामना करती नजर आने वाली हैं.

स्टंट करते हुए घायल हुईं 'गुम है किसी के प्यार में' की एक्ट्रेस

इस बीच अब शो में कंटेस्टेंट के तौर पर पहुंची टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' की एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा ने स्टंट के बाद की अपनी एक फोटो पोस्ट की है. दरअसल, एक्ट्रेस लगातार इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के साथ जुड़ी हुई हैं.

सेट वह कई फोटोज और वीडियोज शेयर कर रही हैं. इस बार उन्होंने अपनी चोट दिखाते हुए बताया है कि एक स्टंट करते हुए वह घायल हो गई हैं.

ऐश्वर्या के हाथ पर पड़ा निशान

'गुम है किसी के प्यार में' की पत्रलेखा के रूप में घर-घर मशहूर ऐश्वर्या का इस बार एक अलग ही अंदाज उनके फैंस के सामने आने वाला है, जिसे देखने के लिए लोग काफी एक्साइटेड भी हैं. खतरों का सामना करते हुए ऐश्वर्या को थोड़ी परेशानी भी उठानी पड़ रही है. लेटेस्ट फोटो में वह अपना ऊपर करके चोट दिखा रही हैं.

काफी मस्ती भी कर रही हैं ऐश्वर्या

फोटो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस के हाथ बहुत बड़ा नीला पड़ने के निशाने भी हैं. यहां बाल बिखरे हुए हैं और उनके चेहरे पर दर्द साफ नजर आ रहा है.

अब ऐश्वर्या का ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और फैंस उनके लिए काफी परेशान हो गई हैं. हालांकि, बता दें कि एक्ट्रेस शो पर काफी मस्ती भी कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- Cannes 2023: सामने आया उर्वशी रौतेला का नया लुक, ऐसा अंदाज देख लोगों को याद आई गोल्ड फिश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़