Khatron Ke Khiladi 13 Contestant List: रोहित शेट्टी के शो में दिखेंगे ये सितारे, लीक हुई लिस्ट!

Khatron Ke Khiladi 13 Contestant List: रोहित शेट्टी के शो के लिए दर्शकों के बीच बेसब्री हर दिन डबल होती जा रही है. वहीं, इसके कंटेस्टेंट्स को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. अब कंटेस्टेंट्स को लेकर एक लिस्ट सामने आई है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 6, 2023, 03:42 PM IST
  • रोहित शेट्टी के शो में दिख सकते हैं ये सितारे
  • सौंदर्या, प्रियंका, शिव ठाकरे फिर आएंगे साथ
Khatron Ke Khiladi 13 Contestant List: रोहित शेट्टी के शो में दिखेंगे ये सितारे, लीक हुई लिस्ट!

नई दिल्ली: टीवी पर सबसे पसंद किए जाने वाले रियलिटी शोज में से एक 'खतरों के खिलाड़ी' अपने 13वें सीजन (Khatron Ke Khiladi 13) के साथ एक बार फिर धमाल मचाने के लिए तैयार है. अभी से इस शो के लिए लोगों के बीच जबरदस्त उत्सुकता देखने को मिल रही है. ऐसे में लगातार शो में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स के नामों पर कयास लगाए जा रहे हैं.

'Khatron Ke Khiladi 13' में लग सकता है 'Bigg Boss 16' का तड़का

अब खबर आई है कि खतरों के खिलाड़ी 13 में दिखने वाले कंटेस्टेंट्स की लिस्ट लीक हो चुकी है. इसमें कई बड़े-बड़े नाम शुमार है. इसमें 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) ज्यादातर सदस्य देखने को मिल सकते है. ऐसे में दर्शकों के बीच शो के लिए उत्सुकता दोगुनी हो गई है, क्योंकि 'बिग बॉस 16' को खूब प्यार मिला था.

Rohit Shetty के शो में दिख सकते हैं ये सितारे

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रोहित शेट्टी के शो में इस बार शिव ठाकरे, प्रियंका चहर चौधरी, सौंदर्या शर्मा, अर्चना गौतम, दिशा परमार, नकुल मेहता, आसिम रियाज, मुनव्वर फारुकी, प्रिंस नरुला, सनाया ईरानी और अंजलि अरोड़ा जैसे सितारे खतरों का सामना करते हुए दिख सकते हैं.

इन सितारों ने ठुकराया शो

दूसरी ओर खबर है कि 'खतरों के खिलाड़ी 13' के लिए सुम्बुल तौकीर खान और 'बिग बॉस 16' के विनर एमसी स्टैन को भी अप्रोच किया गया था. कहा जा रहा है कि मेकर्स इन दोनों को मुंह मांगी फीस देने के लिए भी तैयार थे, लेकिन स्टैन और सुम्बुल दोनों ने ही खतरों से दूर रहने में भलाई समझी और शो का हिस्सा बनने से इंकार कर दिया.

खतरा होगा डबल

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 'खतरों के खिलाड़ी 13 ' की शूटिंग अर्जेंटीना में होने वाली है. इससे पहले सीजन 7 और 9 भी अर्जेंटीना में ही शूट किए गए थे. वहीं, रोहित शेट्टी पहले ही इस बात का वादा तो कर ही चुके हैं कि इस सीजन में खतरे का डोज और हाई होने वाला है. खबर है कि ये नया सीजन 17 जुलाई से टेलीकास्ट होने वाला है.

ये भी पढ़ें- Salman Khan On Death Threat: जान से मारने की धमकियों पर पहली बार बोले सलमान खान, कह दी ऐसी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़