Khatron Ke Khiladi 13: शो से बाहर हुआ ये दमदार कंटेस्टेंट, नाम जान फैंस को लगेगा झटका!

Khatron Ke Khiladi 13: रोहित शेट्टी के इस शो को लेकर दर्सकों के बीच एक अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है. इस बार शो में कई मशहूर हस्तियां नजर आने वाली हैं. वहीं, शूटिंग सेट से शो की कई क्लिप्स सामने आती रहती हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 27, 2023, 07:23 PM IST
  • रोहित के शो से एक और कंटेस्टेंट हुआ बाहर
  • शो को मिल चुके हैं अपने टॉप-8 कंटेस्टेंट्स
Khatron Ke Khiladi 13: शो से बाहर हुआ ये दमदार कंटेस्टेंट, नाम जान फैंस को लगेगा झटका!

नई दिल्ली: रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की होस्टिंग वाले स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' (Khatron Ke Khiladi 13) का लंबे वक्त से दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. जल्द ही शो ऑनएयर होने के लिए बिल्कुल तैयार है. काफी समय पहले ही इसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है और लगातार इसकी कई क्लिप्स सामने आ रही हैं. वहीं, इससे जुड़े कई अपडेट्स भी सामने आने लगे हैं. अब फिर से एक बड़ी खबर आ रही है. कहा जा रहा है कि शो में एक और कंटेस्टेंट का सफर खत्म हो गया है.

ये कंटेस्टेंट हुआ शो से बाहर

पिछले ही दिनों खबर आई थीं कि डेजी शाह से एलिमिनेट हो चुकी हैं. अब एक और कंटेस्टेंट के शो से बाहर होने की खबरें आने लगी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' फेम टीवी एक्टर शीजान खान (Sheezan Khan) का सफर खत्म हो चुका है.

कहा जा रहा है कि वह शो से एलिमिनेट होने वाले 9वें कंटेस्टेंट बन गए हैं. उनके बाद शो को अपने टॉप 8 कंटेस्टेंट्स भी मिल चुके हैं.

15 जुलाई से टेलीकास्ट होगा शो

शीजान के इतनी जल्दी बाहर होने से उनके चाहने वाले थोड़े निराश जरूर हो सकते हैं. हालांकि, कई फैंस इसे फेक खबर भी मान रहे हैं. खैर, सच क्या है इसका खुलासा तो वक्त के साथ ही हो पाएगा. बता दें कि शो 15 जुलाई से टीवी पर टेलीकास्ट किया जाने वाला है. जैसे-जैसे शो की डेट सामने आ रही है, इसके लिए एक्साइटमेंड और ज्यादा बढ़ती जा रही है.

शो में बचे हैं ये कंटेस्टेंट्स

गौरतलब है कि इस समय शो में अर्चना गौतम, शिव ठाकरे, अर्जित तनेजा, डीनो जेम्स, ऐश्वर्या शर्मा, सौंदस मौफकीर, नायरा बनर्जी और रश्मित कौर ट्रॉफी पाने के लिए पूरे जोर के साथ एक दूसरे से भिड़ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- गैंगस्टर के निशाने पर सलमान खान, गोल्डी बराड़ ने इस बार खुलेआम दी धमकी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़