Khatron Ke Khiladi 13 winner: शो को मिला अपना विनर? जानें किसने जीता रनर अप का टाइटल और कौन चूक गया मौका?

Khatron Ke Khiladi 13 winner: खतरों की दुनिया में एक से बढ़कर एक खतरनाक स्टंट कराने वाले रियलिटी शो से जुड़ी अपडेट हर दिन आती रहती है. इसी बीच शो के वीनर से जुड़ी ये खबर सामने आई है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 4, 2023, 12:36 PM IST
    • केकेके 13 को मिला अपना विनर?
    • ऐश्वर्या शर्मा होंगी सेकेंड रनर अप?
Khatron Ke Khiladi 13 winner: शो को मिला अपना विनर? जानें किसने जीता रनर अप का टाइटल और कौन चूक गया मौका?

नई दिल्ली: Khatron Ke Khiladi 13 winner: रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13'अंतिम पड़ाव पर है. कुछ ही दिनों में शो का ग्रैंड फिनाले होगा, जिसमें कंटेस्टेंट्स के बीच भारी कॉम्पटीशन होते देखने को मिलने वाला है. 'खतरों के खिलाड़ी 13' को अपने टॉप 5 फाइनलिस्ट भी मिल गए हैं और अब बारी है विनर के सामने आने की. 

शो के विनर का नाम हो रहा है वायरल

शो को लेकर फैंस में काफी एक्ससिटेमेंट देखने  को मिल रही हैं. सोशल मीडिया पर हर कोई शो को लेकर अपनी अपनी राय बना रहा है. इसी बीच किसी फैन पेज ने शो के विनर का एक पोस्टर बना कर अपलोड कर दिया है जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. पोस्टर में डिनो जेम्स को विनर बताया जा रहा है. हालांकि शो के मेकर्स की तरफ से अभी कोई बयान सामने नहीं आया है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि फिनाले एपिसोड की शूटिंग शुरू हो चुकी है. 

ऐश्वर्या शर्मा होंगी रनर-अप?

खतरों के खिलाड़ी 13 को लेकर आई अपडेट में ये भी कहा जा रहा है कि शो में ऐश्वर्या शर्मा ने रनर अप की पोजीशन हासिल की है. सोशल मीडिया पर वायरल पोस्ट में बताया गया है कि डिनो जेम्स के शो जीतने के बाद ऐश्वर्या सेकेंड रनर अप और अर्जित तीसरे रनर अप बने हैं. शो के आखरी एपिसोड में ऐश्वर्या तफ स्टंट करती दिखाई दी थीं, वह टिकट टू फिनाले जीत चुकी हैं. ऐश्वर्या को फिनाले राउंड में जाने से पहले क्रोकोडाइल प्रैंक को पूरा करना होगा. 

ग्रैंड फिनाले में होगी ऑफिशियल अनाउंसमेंट

हालांकि ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ के विनर के बारे में अभी ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं आई है. अनाउंसमेंट आने वाले हफ्ते के मोस्ट अवेटेड ग्रैंड फिनाले एपिसोड के दौरान होगी. खतरों के खिलाड़ी 13 की अपडेट की बात करें तो शनिवार और रविवार का एपिसोड बेहद शानदार रहा. कंटेस्टेंट्स के बीच जमकर कॉम्पिटीशन हो रहा है. शो में रोहित शेट्टी ने टिकट टू फिनाले के टास्क को ऐश्वर्या शर्मा ने जीत लिया और पहली फाइनलिस्ट बन गईं हैं. शो के ग्रैंड फिनाले की बात करें तो ये 14 अक्टूबर को ऑन एयर हो सकता है, क्योंकि 15 अक्टूबर से बिग बॉस का सीजन 17 शुरू होने जा रहा है.

इसे भी पढ़ें: एक दूसरे का हाथ थामे Thank You For Coming की स्क्रीनिंग में पहुंचे Tejasswi Prakash-Karan Kundrra, देंखे वायरल वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़