Khel Khel Mein Trailer Out: जब मोबाइल चेक होने पर उलझे रिश्ते, अक्षय कुमार की फिल्म ने बढ़ाई एक्साइटमेंट

Khel Khel Mein Trailer Out: अक्षय कुमार, वाणी कपूर, एमी विर्क और तापसी पन्नू की फिल्म 'खेल खेल में' का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसके बाद से दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता बढ़ गई है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 2, 2024, 02:11 PM IST
    • 'खेल खेल में' का ट्रेलर रिलीज
    • फिर हंसाने आए अक्षय कुमार
Khel Khel Mein Trailer Out: जब मोबाइल चेक होने पर उलझे रिश्ते, अक्षय कुमार की फिल्म ने बढ़ाई एक्साइटमेंट

Khel Khel Mein Trailer Out: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी अगली फिल्म 'खेल खेल में' को लेकर पिछले कुछ वक्त से काफी सुर्खियां बनी हुई हैं. अब मेकर्स ने इस मल्टीस्टारर फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है, जिसमें अक्षय के अलावा वाणी कपूर, तापसी पन्नू, एमी विर्क, फरदीन खान, आदित्य सील और प्रज्ञा जेसवाल जैसे सितारे लीड रोल में नजर आ रहे हैं. ट्रेलर से ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में जबरदस्त कॉमेडी का तड़का और एक्स्ट्रा मैरिटल की स्टोरी देखने को मिलने वाली है.

दिलचस्प है Khel Khel Mein का ट्रेलर

'खेल खेल में' की कहानी कुछ दोस्तों की स्टोरी है. ट्रेलर में दिखाया जा रहा है कि हसबैंड-वाइफ का एक ग्रुप मिलकर गेट टूगेदर के दौरान एक गेम खेलते हैं. लड़कियां एक गेम का आइडिया देती हैं, जिसमें सभी को अपना फोन अनलॉक करके सबके सामने रखना होता है और कोई भी कॉल या मैसेज आने पर सबको वो सुनना पड़ता है. इस दौरान सभी के ऐसे-ऐसे राज खुलने लगते हैं हर कोई फंसता चला जाता है. इस गेम पतियों की उनकी पत्नियों के सामने पोल खुलती है, जिसकी वजह से रिश्तों में दरार आने लगती हैं.

हंसने पर मजबूर करता है ट्रेलर

इस खेल के दौरान ही काफी मजेदार चीजें भी देखने को मिलती है, जो दर्शकों हंसने पर मजबूर कर देंगी. इसी के साथ फिल्म के लिए एक्साइटमेंट भी काफी बढ़ जाती है. मुदस्सर अजीज के निर्देशन में बनी इस फिल्म के ट्रेलर को अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'खेल खेल में दोस्ती और प्यार का रंग चढ़ेगा। मस्ती और मजाक, सब कुछ मिलेगा.'

15 अगस्त को रिलीज हो रही है फिल्म

बता दें कि 'खेल खेल में' 15 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है. ट्रेलर जारी होने के बाद दर्शकों ने फिल्म के उत्सुकता भी जाहिर करनी शुरू कर दी है. खासतौर पर अक्षय के चाहने वाले उन्हें इस बार फिर से कॉमिक अंदाज में देखने के लिए बेताब हैं.

ये भी पढ़ें- VIDEO: ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं हिना खान के वीडियो ने किया इमोशनल, सिर मुंडवाते हुए दिखीं एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़